ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरपानी के लिए सड़क पर उतरे लोग

पानी के लिए सड़क पर उतरे लोग

सबौर इंजीनियरिंग कॉलेज के समीप रविवार को पानी की मांग को ले नवटोलिया चौक को आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर जाम कर दिया। करीब तीन घंटे तक प्रदर्शन के कारण सबौर-जीरोमाइल मुख्य सड़क पर यातायात बाधित...

पानी के लिए सड़क पर उतरे लोग
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरMon, 17 Jun 2019 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

सबौर इंजीनियरिंग कॉलेज के समीप रविवार को पानी की मांग को ले नवटोलिया चौक को आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर जाम कर दिया। करीब तीन घंटे तक प्रदर्शन के कारण सबौर-जीरोमाइल मुख्य सड़क पर यातायात बाधित रहा।

सड़क जाम कर रहे मानिक लाल मंडल, विक्की, रंजीत, सोनू कुमार सहित अन्य लोगों ने कहा कि सौ केवीए के ट्रॉसफार्मर से चार गांव बाबुपुर, श्रीनगर, गोविन्दपुर एवं नवटोलिया चौक को बिजली सप्लाई दी जाती है। इस कारण लो वोल्टेज रहता है। इससे मोटर पंप सहित अन्य घरेलू कार्य करने में परेशानी होती है। इस कारण भीषण गर्मी में हमलोग पानी के लिए तरस रहे हैं। पांच वर्षों से ट्रांसफार्मर व जर्जर तार-पोल बदलने के लिए आवेदन दिया, लेकिन बिजली विभाग ने पहल नहीं किया। विवश होकर हमें सड़क पर उतरना पड़ा है। चापानल से पानी नहीं निकल रहा है और सप्लाई की व्यवस्था भी नहीं है। जाम की सूचना पर जीरोमाइल पुलिस एवं बरारी के मुखिया मनोज कुमार पहुंचे। लोगों को शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण मांग पर अड़े रहे। हमलोगों को ट्रांसफार्मर आज चाहिए, तभी जाम हटाएंगे। फोन पर थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों को कहा कि आज बिजली ऑफिस बंद है। सोमवार को बिजली विभाग में बात कर समस्या का समाधान कराने का प्रयास करेंगे। थानाध्यक्ष के अश्वासन के बाद लोगों ने जाम हटाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें