ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरझंडोत्तोलन नहीं होने पर लोगों ने किया सड़क जाम

झंडोत्तोलन नहीं होने पर लोगों ने किया सड़क जाम

स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर गुरुवार को चंपानगर स्थित विषहरी स्थान से जैन मंदिर जाने वाले रोड में झंडोत्तोलन करने अधिकारी के नहीं पहुंचने पर लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया। स्थानीय निवासी रमाशंकर...

झंडोत्तोलन नहीं होने पर लोगों ने किया सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSat, 17 Aug 2019 01:55 AM
ऐप पर पढ़ें

स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर गुरुवार को चंपानगर स्थित विषहरी स्थान से जैन मंदिर जाने वाले रोड में झंडोत्तोलन करने अधिकारी के नहीं पहुंचने पर लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया। स्थानीय निवासी रमाशंकर प्रसाद, संजीव राव, राकेश कुमार लाल, अमित कुमार लाल, अविनाश कुमार, रवि कुमार लाल आदि ने कहा कि यह राष्ट्रीय ध्वज का अपमान है। अधिकारी की लोग दोपहर 12 बजे तक राह देखते रहे और वह नहीं आए। विकास मत्रि झंडोत्तोलन नहीं करेंगी। डीएम जबतक आकर इसका जवाब नहीं देते, तबतक झंडा नहीं फहराया जाएगा।

सड़क जाम व हंगामा की सूचना पर नाथनगर इंस्पेक्टर मो. सज्जाद हुसैन दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया। लोग एक ही बात कह रहे थे, जबतक डीएम आकर उक्त अधिकारी को बर्खास्त नहीं करेंगे तबतक जाम नहीं हटेगा। जानकारी मिलते ही सीओ राजेश कुमार भी पहुंचे और लोगों को किसी तरह समझाया। सीओ ने स्थानीय जन प्रतिनिधि द्वारा झंडोत्तोलन कराने की बात की। इस पर लोग जाम हटाने को तैयार हुए। लोगों के बुलावे पर वार्ड दो के पूर्व पार्षद बिनय लाल पहुंचे और झंडोत्तोलन किया। उधर, विकास मत्रि मीरा कुमारी ने बताया कि उनकी कोई गलती नहीं है। अधिकारी ही सही समय पर झंडोत्तोलन करने नहीं आए, इसमे वह क्या कर सकती हैं। ड्ट्रिरक्टि को-ऑर्डिनेटर विकास मत्रि अमित कुमार ने बताया कि भागलपुर समाहरणालय से नर्गित चट्ठिी के अनुसार झंडोत्तोलन विशेष भू-अर्जन पदाधिकारी शैलेश कुमार चौधरी को जैन मंदिर रोड में करना था। वह समय पर नही पहुंचे। मामले पर भू-अर्जन पदाधिकारी शैलेश कुमार चौधरी ने अपनी सफाई में यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि झंडोत्तोलन की कोई चट्ठिी या टेलीफोनिक सूचना उन्हें जिला से नहीं दी गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें