ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसंविधान से छेड़छाड़ और देश को बांटने की हो रही साजिश: पप्पू यादव 

संविधान से छेड़छाड़ और देश को बांटने की हो रही साजिश: पप्पू यादव 

भागलपुर के शाहकुंड प्रखंड के दरियापुर कब्रिस्तान के पास शनिवार को एनआरसी, सीएए और एनपीआर के खिलाफ आमसभा हुई। इसमें मधेपुरा के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि संविधान के साथ छेड़छाड़ कर...

संविधान से छेड़छाड़ और देश को बांटने की हो रही साजिश: पप्पू यादव 
शाहकुंड(भागलपुर)। एक संवाददाताSun, 23 Feb 2020 12:46 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर के शाहकुंड प्रखंड के दरियापुर कब्रिस्तान के पास शनिवार को एनआरसी, सीएए और एनपीआर के खिलाफ आमसभा हुई। इसमें मधेपुरा के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि संविधान के साथ छेड़छाड़ कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह देश को बांटने की साजिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार इंसान को ही बांट रही है। जबकि पहले सभी लोग इंसान हैं, जाति, धर्म और सम्प्रदाय तो बाद में आया। किसी परिवार के चार भाई, जीने के लिए अलग-अलग मान्यताओं को मान रहे हैं। इसका मतलब यह नहीं कि एक भाई इस देश का नागरिक है और बाकी नहीं हैं। साथ ही कहा कि आज प्रधानमंत्री बोलें तो देशप्रेम और पप्पू यादव बोले तो देशद्रोह है। 

यही आज इस देश में हो रहा है। आज विचारधारा पर हमला हो रहा है। लेकिन अपने अधिकार की बात करना गलत नहीं है। अपने ही मुल्क में मां और बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। वहीं दलित मुस्लिम मंच के अध्यक्ष अलीम अंसारी ने देश बांटने वाले कानून को वापस लेने की मांग की। उन्होंने कहा कि फिकरापरस्त शक्तियों के खिलाफ दलित व मुस्लिम समाज एकजुट हो जाएं। सभा को हिमांशु पटेल, अताउर्रहमान, दिवाकर कुशवाहा सहित कई नेताओं ने संबोधित किया।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें