DA Image
22 अक्तूबर, 2020|11:53|IST

अगली स्टोरी

भागलपुर में बिजली तार हटाने के विवाद में सगे भाई ने बम से किया हमला, दो घायल

patna crime news  property dealer murder  conspiracy to murder  liquor party  patna news  patna poli

बिहार के भागलपुर में मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र में बिजली तार को लेकर मामूली विवाद में भाई ने सगे भाई पर बम से किया हमला। हादसे में भाई और पड़ोस की एक महिला घायल हो गईं। घटना रामपुर खुर्द पंचायत के भीमकित्ता गांव स्थित काली स्थान के पास की है। बम विस्फोट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल नाथनगर भेजा।

घायल पवन यादव ने बताया कि उसके भाई बिरन यादव के घर का बिजली का तार उसके आंगन से होकर गुजरता है। आने जाने के क्रम में तार करेंट लगने का खतरा बना रहता है। इसबात को लेकर कई बार वह अपने भाई से शिकायत की लेकिन उसने तार नही हटाया। इसी बात को लेकर उन्होंने गुरुवार सुबह तार को काटकर आंगन से हटा दिया।

इसपर भाई की पत्नी ने गाली गलौज देना शुरू कर दिया। इसी बीच उसने पति को फोन कर बुला लिया। उधर से भाई बिरन झोले में बम लेकर दौड़कर बहियार की तरफ़ से आ गया और उसे निशाना बनाकर फेंका। बम की चपेट में आने से वह और घर के बाहर खड़ी पड़ोस की महिला भी घायल हुई। घायल महिला रेखा देवी ने बताया कि भाग दौड़, शोर शराबे की आवाज सुनकर वो जैसे घर के बाहर निकली वैसे विस्फोट घर के पास हुआ। जिसमें वह घायल हो गई। 

मामले में मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि दोनों घायलों का इलाज कराया गया है। घायल पवन यादव के लिखित शिकायत पर एफआईआर दर्ज किया जाएगा। बम फेंकने वाला बिरन यादव घटना के बाद फरार है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:own brother attack with bomb in Bhagalpur after dispute over electricity wire in which two injured