ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरपूर्णिया में गरजे ओवैसी, कहा- मोदी-नीतीश को हटाकर ही सीमांचल का विकास

पूर्णिया में गरजे ओवैसी, कहा- मोदी-नीतीश को हटाकर ही सीमांचल का विकास

किशनगंज लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अन्तर्गत अमौर प्रखंड के बड़ा ईदगाह में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पार्टी प्रत्याशी अख्तरूल इमाम के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने...

पूर्णिया में गरजे ओवैसी, कहा- मोदी-नीतीश को हटाकर ही सीमांचल का विकास
पूर्णिया।Tue, 16 Apr 2019 11:26 AM
ऐप पर पढ़ें

किशनगंज लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अन्तर्गत अमौर प्रखंड के बड़ा ईदगाह में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पार्टी प्रत्याशी अख्तरूल इमाम के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी व नीतीश कुमार पर बारी-बारी से निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम नीतीश कुमार को हटाकर ही सीमांचल का विकास होगा। वहीं औवेसी ने डगरुआ प्रखंड स्थित इंदिरा गांधी मेमोरियल उच्च विद्यालय के प्रांगण में भी सभा को संबोधित किया।

ओवैसी ने कहा कि आजादी के बाद साठ-पैंसठ वर्षों तक कांग्रेस पार्टी ने मुसलमानों के साथ छलावा करते हुए उसके वोट को अपनी झोली में डालने का काम किया है। दूसरी तरफ साल 2014 में देश में जो भाजपा की सरकार बनी है वो सही मायनों में भाजपा की कम और आरएसएस की अधिक है। औवेसी ने कहा कि आज अगर कांग्रेस सही मायने में मुसलमानों की हितैषी होती तो तीन तलाक पर लाए गए बिल का संसद में विरोध करती। उन्होंने कहा कि सीमांचल में मुसलमानों की एक बहुत बड़ी आबादी रहती है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें