one side threw acid on young man after clash with neighbors for land issue in Araria - VIDEO: अररिया में जमीन विवाद में पड़ोसियों में मारपीट, एक पक्ष ने युवक पर एसिड फेंका DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: अररिया में जमीन विवाद में पड़ोसियों में मारपीट, एक पक्ष ने युवक पर एसिड फेंका

one side threw acid on young man after clash with neighbors for land issue in araria

अररिया के नरपतगंज थाना क्षेत्र के पलासी पंचायत के चकरदाहा गांव के वार्ड 07 में शनिवार की रात आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद के दौरान एक पक्ष ने 35 वर्षीय युवक पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब से जले युवक को इलाज के लिए नरपतगंज पीएचसी लाया गया। जहां उसका प्राथमिक उपचार पर उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। 

जख्मी 35 वर्षीय युवक कुलदीप दास पिता स्व छुतहरु दास पलासी पंचायत के चकरदाहा गांव का वार्ड संख्या सात निवासी बताया जाता है। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के दोनों मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित कुलदीप दास का पड़ोस के कलानंद दास से पुराना जमीन का विवाद चल रहा था। शनिवार की शाम आरोपी कलानंद दास कुछ लोगों के साथ लाठी और फरसा लेकर पीड़ित कुलदीप के घर जाकर उससे मारपीट करने लगे। लोगो ने बीच-बचाव कराकर तत्काल मामले को शांत करा दिया। पुनः रात के करीब 11 बजे अचानक कलानंद दास हाथ में तेजाब का गैलन लेकर कुलदीप के ऊपर फेंकने लगा। इसी बीच शोरशराबा सुनकर पीड़ित की पत्नी सुलेखा देवी वहां पहुंची और शोर मचाने लगी। 

बताया जाता है कि आरोपियों ने पीड़ित की पत्नी के साथ भी मारपीट करने लगे। शोर-शराबा सुनकर ग्रामीणों को इकट्ठा होते देखकर सभी आरोपी वहां से भाग निकले। पीड़ित पक्ष द्वारा थाने में कलानंद दास और उसकी पत्नी कमलेश्वरी देवी पर तेजाब फेंकने का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों के बीच पूर्व से जमीन का विवाद चला आ रहा था। 

 मामले की पुष्टि करते हुए नरपतगंज थानाध्यक्ष सुनिल कुमार ने बताया कि इस घटना के दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:one side threw acid on young man after clash with neighbors for land issue in Araria