ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरदोगच्छी के पास ट्रैक्टर के धक्के से एक व्यक्ति घायल

दोगच्छी के पास ट्रैक्टर के धक्के से एक व्यक्ति घायल

शनिवार दोपहर तीन बजे थाना क्षेत्र के दोगच्छी पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक व ट्रैक्टर एक दूसरे से टकरा गये जिसमें ईंट लदे (बी आर 51 जी 3848) ट्रैक्टर के डाला का पिछला हिस्सा अचानक खुल गया और पीछे से आ...

दोगच्छी के पास ट्रैक्टर के धक्के से एक व्यक्ति घायल
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSat, 21 Sep 2019 08:49 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार दोपहर तीन बजे थाना क्षेत्र के दोगच्छी पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक व ट्रैक्टर एक दूसरे से टकरा गये जिसमें ईंट लदे (बी आर 51 जी 3848) ट्रैक्टर के डाला का पिछला हिस्सा अचानक खुल गया और पीछे से आ रहे स्कूटी सवार व्यक्ति के सिर पर गिर गया जिसमें वह व्यक्ति घायल हो गये।

उक्त व्यक्ति की जान हेलमेट पहने होने के कारण बची। घटना देखकर लोग दौड़े और उक्त ट्रैक्टर व चालक को पकड़ लिया और घायल व्यक्ति को पास के निजी चिकित्सक के पास भर्ती कराया। जबतक घायल व्यक्ति का इलाज हुआ तबतक चालक इस बीच ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया।

घायल लालजी वर्मा ने बताया कि वे तारापुर से जगदीशपुर बैजानी स्थित वास्तु बिहार अपार्टमेंट अपने घर जा रहे थे। रास्ते में अचानक सामने एक ट्रैक्टर का पिछला डाला खुल गया जो सीधे सिर पर गिर गया। उनके सिर, चेहरे सहित शरीर के अन्य जगह पर गंभीर चोटे आई, जिसका स्थानीय लोगों ने मदद कर इलाज कराया और घर भेज दिया। इंस्पेक्टर मो. सज्जाद ने बताया कि लिखित शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें