One killed and two others seriously injured after horrible collision of two trucks in Jamui - जमुई में दो ट्रकों के आमने-सामने की जोरदार टक्कर में एक की मौत, दो बुरी तरह जख्मी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमुई में दो ट्रकों के आमने-सामने की जोरदार टक्कर में एक की मौत, दो बुरी तरह जख्मी

one killed and two others seriously injured after horrible collision of two trucks in jamui

जमुई में चकाई-देवघर मुख्य मार्ग में बेसकीटांड मोड़ के समीप शनिवार की सुबह दो ट्रकों में आमने- सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रक चला रहे एक खलासी की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो चालक जख्मी हो गए।

घटना अहले सुबह करीब 5 बजे की है। मृतक खलासी की पहचान बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना अंतर्गत गोरा गांव निवासी अभिषेक कुमार उर्फ चिकु के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार ट्रक संख्या बीआर 53 जी-3123 दुमका से गिट्टी लोडकर मधुबनी जा रहा था। वहीं विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक संख्या बीआर9जी-5152 बेगूसराय से दुमका गिट्टी लाने जा रहा था। चकाई-देवघर मुख्य मार्ग में चन्द्रमंडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत बेसकीटांड मोड़ से थोड़ा आगे दोनों ट्रकों में भयावह टक्कर हो गई। टक्कर इतना जबरदस्त था दोनों ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। उसकी आवाज दुर तक सुनाई दी। आवाज सुनकर आस-पास के घरों के लोगों की नींद खुल गई। गिट्टी लाने जा रहे ट्रक का खलासी चिकू जो ट्रक को चला रहा था केबिन में दबकर ही उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि उसका चालक और बेगुसराय जिले के ही गौरा गांव निवासी ललटुन यादव जख्मी हो गया। 

वहीं गिट्टी लादकर मधुबनी जा रहे दूसरे ट्रक का चालक और जिले के झाझा थाना क्षेत्र अंतर्गत डिबा गांव निवासी सतन यादव जख्मी होकर केबिन में फंस गया। घटना की सूचना पाकर चन्द्रमंडीह थाने के एसआई रंजीत रंजन सदल-बल मौके पर पहुंचे और पहले जख्मी ट्रक चालक को किसी तरह केबिन से बाहर निकाला। दोनों जख्मी ट्रक चालकों को इलाज के लिये स्थानीय रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद सभी जख्मी को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई के लिये रेफर कर दिया गया।

करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद केबिन में फंसे मृतक का शव जेसीबी मशीन के सहारे बाहर निकाला गया। दुर्घटना के बाद करीब दो घंटे तक आवागमन भी बाधित रहा। ट्रकों को सड़क से साइड हटाने के बाद आवागमन शुरू हो पाया। चन्द्रमंडीह थानाध्यक्ष ए के आजाद ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया जायेगा।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:One killed and two others seriously injured after horrible collision of two trucks in Jamui