ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरदेवघर से लखीसराय लौट रही बारातियों से भरी बस पलटी, एक की मौत और 30 घायल

देवघर से लखीसराय लौट रही बारातियों से भरी बस पलटी, एक की मौत और 30 घायल

चकाई- जमुई मुख्य मार्ग पर चन्द्रमंडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत बटिया घाटी में गुरुवार की शाम बारातियों को लेकर लौट रही एक बस असंतुलित होकर बीच सड़क पर पलट गयी। इस घटना में बस पर सवार करीब 30 यात्री जख्मी...

देवघर से लखीसराय लौट रही बारातियों से भरी बस पलटी, एक की मौत और 30 घायल
चकाई (जमुई)। निज प्रतिनिधिThu, 14 Mar 2019 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

चकाई- जमुई मुख्य मार्ग पर चन्द्रमंडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत बटिया घाटी में गुरुवार की शाम बारातियों को लेकर लौट रही एक बस असंतुलित होकर बीच सड़क पर पलट गयी। इस घटना में बस पर सवार करीब 30 यात्री जख्मी हो गये। बीच सड़क पर बस के पलटने से बड़े वाहनों का आवागमन बाधित हो गया। बस पर करीब 40 यात्री सवार थे।
 
बारातियों को लेकर वापस लखीसराय लौट रही थी बस
बस लखीसराय जिले के शरमा गांव से देवघर बारात गये यात्रियों को लेकर वापस लौट रही थी। इसी दौरान बटिया घाटी के चिरेन पुल के ढलान से पहले बीच सड़क पर असंतुलित होकर पलट गयी। इससे बस पर सवार शरमा गांव निवासी मंगल मलिक,सोनू मलिक,मिथुन मलिक,राजीव मलिक, टुनटुन मलिक ,धर्मवीर कुमार,विपीन मलिक,अनुज मलिक,मुकेश मलिक, कुन्दन मलिक, विनोद मलिक,  विकाश कुमार,डाबो मलिक,भुट्टो मलिक ,सार्जन मलिक, नगीना मलिक,सुधीर मलिक, भोला मलिक, सुनील मलिक सहित 30 लोग जख्मी हो गए। जबकि जख्मी पवन मलिक की मौत इलाज कराने के लिए ले जाने के दौरान हो गई।

गढ्ढे के कारण असंतुलित होकर बस अचानक पलटी 
जख्मी जमुई के कल्याणपुर निवासी पवन कुमार ने बताया कि सड़क पर बने गढ्ढे के कारण बस असंतुलित होकर अचानक पलट गई। घटना की सूचना पाकर बटिया निवासी युवक वीरेन्द्र यादव अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचा और उधर से गुजर रहे वाहनों के यात्रियों की मदद से जख्मी यात्रियों को एक निजी बस से सोनो सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा। इसके बाद सोनो पुलिस मौके पर पहुंची। जबकि चन्द्रमंडीह पुलिस मौके पर डेढ़ घंटे बाद पहुंची और पलटे बस को जेसीबी के सहारे सड़क से हटाया । तब वाहनों का आवागमन सामान्य हो पाया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें