ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरभागलपुर में आम के बागीचे में बम विस्फोट से एक की मौत, दूसरा घायल 

भागलपुर में आम के बागीचे में बम विस्फोट से एक की मौत, दूसरा घायल 

भागलपुर के नाथनगर में मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव स्थित आम के बागीचे में बुधवार को बम फटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को पुलिस ने गिरफ्तार...

भागलपुर में आम के बागीचे में बम विस्फोट से एक की मौत, दूसरा घायल 
नाथनगर(भागलपुर), हिन्दुस्तान प्रतिनिधिThu, 11 Jun 2020 12:09 AM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर के नाथनगर में मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव स्थित आम के बागीचे में बुधवार को बम फटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अभिरक्षा में मायागंज अस्पताल में अभी उसका इलाज चल रहा है। 

घायल युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। मृतक की पहचान बबरगंज थाना क्षेत्र के विशु यादव के रूप में हुई है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल की पहचान पुलिस ने बबरबंज थाना क्षेत्र के कुतुबगंज इलाके स्थित महादेव तालाब निवासी गुगला उर्फ नवल मोदी के रूप में की है। घटनास्थल से गुटखा और जर्दा के कई डब्बे पुलिस ने बरामद की है। बम विस्फोट से इलाके में दहशत का माहौल है।

 नाथनगर इंस्पेक्टर मो. सज्जाद हुसैन और मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बागीचे से बम बनाने की सामग्री, छर्री, ब्लेड, ईंट के टुकड़े व बम का अवशेष बरामद किया है। पुलिस को घायल गुगला का मोबाइल भी मिला है। नाथनगर इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक का चेहरा पूरी तरह से जल गया है। बागीचा मालिक की पहचान के लिए पुलिस को घायल गुगला के होश में आने का इंतजार है। घटना में विस्फोटक पदार्थ बनाने के तहत केस दर्ज किया जाएगा। 

 बम बनाने के दौरान हुए विस्फोट में घायल गुगला उर्फ नवल मोदी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अभीरक्षा में मायागंज अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। वहीं मृतक विशु यादव का आपराधिक इतिहास रहा है। इससे पूर्व वह जेल से सजा काटकर बाहर आया था। घटना की वृहत जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। - आशीष भारती, एसएसपी
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें