DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डॉक्टर के मकान से चल रहा था नशीली दवा का कारोबार, पुलिस ने किया भंडाफोड़

one arrested in business of illegal drugs trafficking in purnea

सीमांचल में चल रहे नशीली दवा के कारोबार का पूर्णिया पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। शहर के लाइन बाजार के बिहार टॉकिज रोड के एक डॉक्टर के मकान से 3200 बोतल एसकफ नामक प्रतिबंधित कफ सिरप पुलिस ने जब्त किया है। 

पुलिस ने सप्लायर व मरंगा बिन्द टोली के अमर कुमार चौधरी को लोडेड देसी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है। उसके पास से 80 हजार रुपये भी बरामद हुए। एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार अमर मूलत: अररिया के पलासी के हसनपुर गांव का रहनेवाला है। प्रिंटिंग प्रेस की आड़ में बिहार टॉकिज रोड के डॉ. राजीव रंजन के मकान में बनी दुकान में वह नशीली दवा का कारोबार करा रहा था। 

झारखंड से नशीली दवा की खेप लाकर उसे मांग के अनुरूप सीमांचल के विभिन्न इलाकों में आपूर्ति करता था। यह सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम गठित कर कार्रवाई की गई। पुलिस ने 3200 बोतल कफ सिरप, 80 हजार नकद, एक देसी पिस्तौल, दो मैगजीन, तीन जिन्दा गोली, एक बुलेट मोटरसाइकिल, दो मोबाइल जब्त किए।

एसपी ने बताया कि पूछताछ में उसने गिरोह के बारे में राज उगले हैं। उस दिशा में पुलिस आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि जिस डॉक्टर के मकान से प्रतिबंधित दवा जब्त हुई है, उस डॉक्टर का भी पुलिस सत्यापन करेगी।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:one arrested in business of illegal drugs trafficking in purnea