DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किशनगंज में बाइक सवार ने मदरसा शिक्षक से डेढ़ लाख रुपये छीने

crime, madubani

मारवाड़ी कॉलेज के समीप बुधवार को दो बाइक सवार बदमाशों ने मदरसा शिक्षक से डेढ़ लाख रूपये छिन लिये। पीड़ित शिक्षक तहजीब आलम बहादुरगंज थाना क्षेत्र के झींगाकाटा के रहने वाले हैं। वह शहर के गांधी चौक स्थित एसबीआई मुख्य शाखा से रुपये निकाल कर बाइक से बहादुरगंज स्थित घर जा रहे थे।

इसी दौरान पीछे से आ रहे दो बाइक सवार बदमाश मारवाड़ी कॉलेज के समीप झपट्टा मारकर थैला छिन लिया। शिक्षक बाइक में पीछे बैठे हुए थे। उनके रिश्तेदार बाइक चला रहे थे। घटना के बाद शिक्षक ने शोर मचाना शुरू किया तो उनकी आवाज सुन आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ लोगों ने थोड़ी दूर तक बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन बदमाश तब तक फरार हो चुके थे।

पीड़ित शिक्षक ने घटना की लिखित सूचना सदर थाना पुलिस को दी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। पीड़ित शिक्षक ने बताया कि बेटी की शादी के लिए बैंक से रुपया निकाला था। नौ दिसंबर को बेटी की शादी होने वाली थी। शादी के लिए किसी तरह से रूपया जमा किया था।

थैले में पासबुक, एमडीएम व बिजली के कागजात भी थे। दोनों बदमाश पल्सर बाइक पर सवार थे और घटना को अंजाम देकर लहरा चौक की ओर भागे थे। एसडीपीओ कामिनी बाला ने बताया कि बैंक का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जायेगा। उन्होंने दावा किया कि बदमाशों को चिह्नित कर शीघ्र गिरफ्तार किया जायेगा। 

फोटो-29ठडश्ङॅअठख5
थाने में आवेदन देकर बाहर निकलता पीड़ित शिक्षक
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:one and half lakh rupees snatching from madrasa teacher in kishanganj