DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG! पहले मां फिर कुछ दिन पहले पिता की मौत से आहत युवक ने दे दी जान

depression

पहले मां फिर कुछ दिन पहले पिता की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया युवक और जहर खाकर खुदकुशी कर ली। घटना अपने आप में आश्चर्यचकित करने वाला है। जहां लोग मां-बाप को बोझ समझते हैं वहीं एक बेटे के इस तरह की घटना को अंजाम देना अपने आप में अनूठा मामला साबित हो रहा है। 

युवक मुंगेर में लाल दरवाजा विषहरी स्थान निवासी दिवंगत सुनील पासवान का 25 वर्षीय बेटा आकाश कुमार था। उसके पिता सुनील पासवान की मौत 20 दिन पूर्व हो चुकी थी, जबकि मां की मौत 2 साल पहले हुई थी। मां की मौत के बाद से ही आकाश मानसिक रूप से काफी परेशान रहने लगा था। वह बार-बार मां को याद कर रोने लगता था। इन 2 वर्षों में आकाश मां की मृत्यु को नहीं भूल पा रहा था कि 20 दिन पूर्व अचानक उसके पिता सुनील पासवान की भी मौत हो गई। 

परिजनों ने बताया कि मां की मृत्यु के बाद से वह अपने चाचा रमेश पासवान के साथ रहता था। जो कि एक चापानल मिस्त्री हैं जबकि उसकी छोटी बहन ईशा चंडीगढ़ में अपने बड़े चाचा के साथ रहती है। वहीं आकाश के चाचा ने बताया कि बुधवार की शाम आकाश अपनी दादी से अपना आधार कार्ड मांग रहा था जिस पर उसकी दादी ने उसे अलमारी से आधार कार्ड ले लेने के लिए कहा। आधार कार्ड लेकर वह घर से बाहर निकल गया। थोड़ी देर बाद ही आकाश के दोस्तों ने सूचना दी कि आकाश ने जहर खा लिया है। 

इलाज के दौरान आकाश ने बताया कि उसके माता- पिता की मृत्यु हो चुकी है। जबकि उसने केवल नवमी तक की पढ़ाई पूरी की है। इसके कारण उसे न तो कहीं बेहतर काम मिल पा रहा है और न ही वह अपनी बहन को रखकर उसकी देखभाल कर पा रहा है। वहीं माता-पिता के गुजर जाने के कारण वह खुद को संभाल नहीं पाया और जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:OMG: young man commit suicide in depression in munger after hurt by mother and father death