NTPC celebrates 35th raising day celebrations of Kahalgaon - धूमधाम से मना एनटीपीसी कहलगांव का 35वां स्थापना दिवस समारोह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धूमधाम से मना एनटीपीसी कहलगांव का 35वां स्थापना दिवस समारोह

एनटीपीसी कहलगांव के कार्यकारी निदेशक के श्रीधर ने कहा कि विद्युत उत्पादन के साथ क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के प्रति एनटीपीसी का निरंतर प्रयास जारी है। इसके तहत हमने आसपास के गांवों में स्कूल भवन, सामुदायिक भवन, पुस्तकालय, स्वच्छ पानी के लिए चापानल, शौचालय व सड़क का नर्मिाण कराया।

के श्रीधर, एनटीपीसी कहलगांव के 35वें स्थापना दिवस समारोह को गुरुवार को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सामाजिक सरोकार के तहत बालिका सशक्तीकरण अभियान 27 मई से चलेगा। उन्होंने कहा कि 23 मई 1984 को बिहार के तत्कालीन मुख्यमंत्री चंद्रशेखर सिंह ने एनटीपीसी कहलगांव की आधारशिला रखी थी। साल 2018-19 में क्षेत्र में 16 हजार 486 मिलियन यूनिट बिजली का उत्पादन किया गया।

हुआ ध्वजारोहण, गाया नैगम गीत : समारोह के आरंभ में कार्यकारी निदेशक एनटीपीसी कहलगांव के के श्रीधर ने एनटीपीसी का ध्वजारोहण किया। इसके बाद एनटीपीसी कर्मियों ने नैगम गीत 'अंधकार की घोर निश में, ज्योति किरण बनकर हम छाये...' गाया। इस दौरान एनटीपीसी कहलगांव के मुख्य महाप्रबंधक (ओ एंड एम) एस गौरी शंकर, महाप्रबंधक (एफएम) नीरज कपूर, महाप्रबंधक (अनुरक्षण) सीके कुसारी, महाप्रबंधक (मानव संसाधन) सी कुमार के साथ-साथ एनटीपीसी के सभी विभागों के अध्यक्ष, यूनियन एवं एसोसिएशन, कर्मचारी एवं सहयोगी एजेंसी के जम्मिेदार मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:NTPC celebrates 35th raising day celebrations of Kahalgaon