ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरटीएनबी कॉलेज में एनएसएस का स्थापना दिवस मना

टीएनबी कॉलेज में एनएसएस का स्थापना दिवस मना

टीएनबी कॉलेज की एनएसएस यूनिट ने कॉलेज हॉल में 50वां स्थापना दिवस मनाया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते प्राचार्य प्रो. संजय कुमार चौधरी ने कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना का सबसे महत्वपूर्ण भाव सेवा है और...

टीएनबी कॉलेज में एनएसएस का स्थापना दिवस मना
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरTue, 24 Sep 2019 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

टीएनबी कॉलेज की एनएसएस यूनिट ने कॉलेज हॉल में 50वां स्थापना दिवस मनाया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते प्राचार्य प्रो. संजय कुमार चौधरी ने कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना का सबसे महत्वपूर्ण भाव सेवा है और यह मानवता का सबसे बड़ा धर्म है।

कार्यक्रम को राजनीतिक विज्ञान विभाग के अध्यक्ष डॉ. मनोज कुमार, अंग्रेजी विभागाध्यक्ष डॉ. मिथिलेश कुमार सिन्हा, रसायनशास्त्र विभाग के शिक्षक डॉ. राजीव कुमार तथा मनोविज्ञान की शिक्षिका डॉ. श्वेता पाठक ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ. अनिरुद्ध कुमार तथा डॉ. सुमन ने किया।

उन्होंने एनएसएस के इतिहास उसके उद्देश्य तथा इसके तहत किए जाने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की रूपरेखा प्रस्तुत की। इस अवसर पर छात्रों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया। इसमें पंकज, रोहित के द्वारा की गयी प्रस्तुति को सराहना मिली। कार्यक्रम में राजीव, सन्नी, अन्नपूर्णा, पल्लवी, साक्षी, अलका, युवराज आदि ने महत्वपूर्ण योगदान दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें