ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरभागलपुर में फरार चल रहे कुख्यात अपराधी पप्पू मिश्रा समेत दो हथियार और गोली संग गिरफ्तार

भागलपुर में फरार चल रहे कुख्यात अपराधी पप्पू मिश्रा समेत दो हथियार और गोली संग गिरफ्तार

भागलपुर में तिलकामांझी पुलिस ने गुरुवार की रात गुप्त सूचना पर विक्रमशिला कॉलोनी स्थित विजय शंकर झा के घर में छापेमारी कर बरारी थाना क्षेत्र के फरार कुख्यात पप्पू मिश्रा और उसके सहयोगी मो. सब्बू को...

भागलपुर में फरार चल रहे कुख्यात अपराधी पप्पू मिश्रा समेत दो हथियार और गोली संग गिरफ्तार
भागलपुर, वरीय संवाददाताFri, 03 Apr 2020 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर में तिलकामांझी पुलिस ने गुरुवार की रात गुप्त सूचना पर विक्रमशिला कॉलोनी स्थित विजय शंकर झा के घर में छापेमारी कर बरारी थाना क्षेत्र के फरार कुख्यात पप्पू मिश्रा और उसके सहयोगी मो. सब्बू को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान दोनों के पास से देसी पिस्टल, गोली और मैग्जीन बरामद किया गया।

 गिरफ्तार आरोपी को शुक्रवार दोपहर कोर्ट पेशी के बाद जेल भेज दिया गया। बरारी थाना क्षेत्र के सब्जी चौक के पास रहने वाले कुख्यात पप्पू मिश्रा उर्फ आशीष को पुलिस महीनों से तलाश कर रही थी। तीन मार्च की सुबह उसने एकचारी गांव के दिव्यांशु झा को खंजरपुर स्थित लॉज में घुसकर गोली मारकर घायल कर दिया था। घटना के बाद से पप्पू मिश्रा जगह बदलकर रह रहा था। इसके पहले लोदीपुर थाने के चौधरीडीह गांव के प्रोपर्टी डीलर मनोज यादव की सुपारी लेकर हत्या कर दी थी। 

आधे दर्जन मामले का वह आरोपी है। गुरुवार को गश्ती के दौरान तिलकामांझी थाने के दारोगा महेन्द्र चौधरी को सूचना मिली कि विक्रमशिला कॉलोनी स्थित पीर बाबा स्थान के बाद पप्पू मिश्रा एक मकान में छिपकर रह रहा है। दारोगा ने पुलिस टीम के साथ घर की घेराबंदी कर छापेमारी की। इस दौरान पप्पू मिश्रा के साथ बरारी टिकिया टोली के मो. सब्बू को भी गिरफ्तार किया गया। 

फरार पप्पू मिश्रा की गिरफ्तारी से बरारी पुलिस ने भी राहत की सांस ली है। गिरफ्तारी के बाद बरारी और तिलकामांझी थाने की पुलिस ने दोनों बदमाशों से पूछताछ की। थानेदार मिथिलेश कुमार ने कहा कि किसी आपराधिक घटना के लिए दोनों अपराधी छिपकर रह रहे थे। घटना को लेकर आर्म्स एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें