ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरएटीएम में पर्याप्त रुपये नहीं, एक से दूसरा एटीएम भटकते रहे लोग

एटीएम में पर्याप्त रुपये नहीं, एक से दूसरा एटीएम भटकते रहे लोग

एटीएम में पर्याप्त मात्रा में रुपये नहीं होने के कारण लोगों की परेशानी बढ़ गयी है। पिछले दो-तीन दिनों से लोगों को एक एटीएम से दूसरे एटीएम दौड़ना पड़ रहा...

एटीएम में पर्याप्त रुपये नहीं, एक से दूसरा एटीएम भटकते रहे लोग
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरThu, 14 Nov 2019 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

एटीएम में पर्याप्त मात्रा में रुपये नहीं होने के कारण लोगों की परेशानी बढ़ गयी है। पिछले दो-तीन दिनों से लोगों को एक एटीएम से दूसरे एटीएम दौड़ना पड़ रहा है। बुधवार की शाम एटीएम में रुपये भरे गये थे जिसके कारण गुरुवार को विभिन्न एटीएम में रुपये निकालने के लिए लोगों की भीड़ जमा रही।

कई एटीएम में कम रुपये भरे गये थे इस कारण दोपहर तक कैश खत्म हो गया। खलीफाबाग चौक के पास एसबीआई के एटीएम में सुबह 11.49 बजे कैश समाप्त हो गया था। लोगों को दूसरे एटीएम से रुपया निकलना पड़ा। यहां पर तैनात गार्ड ने बताया कि कुछ देर पहले ही कैश खत्म हुआ है। इसकी सूचना अधिकारी को दे दी गयी है। उधर असानंदपुर एचडीएफसी एटीएम में रुपये निकालने के लिए लोगों की काफी भीड़ रही।

परबत्ती के मनोज ने बताया कि एक दिन पूर्व एटीएम में कैश नहीं था। आज रुपये निकला है। बाजार के कई व्यापारियों ने बताया कि एटीएम में पर्याप्त राशि नहीं भरी जा रही है जिस कारण उसका व्यवसाय भी प्रभावित हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें