ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरममलखा से एनएच 80 पर शुरू हुआ सड़क निर्माण कार्य

ममलखा से एनएच 80 पर शुरू हुआ सड़क निर्माण कार्य

जीरोमाइल थाने में हुई बैठक के तीन दिन बाद एनएच 80 पर एक बार फिर से फुल स्ट्रेंथ के साथ सड़क निर्माण कार्य ममलखा से शुरू हो गया। रविवार को ममलखा में ठेकेदार कंपनी के कर्मी सड़क पर अलकतरा का काम (बीएम)...

ममलखा से एनएच 80 पर शुरू हुआ सड़क निर्माण कार्य
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरMon, 16 Apr 2018 02:07 AM
ऐप पर पढ़ें

जीरोमाइल थाने में हुई बैठक के तीन दिन बाद एनएच 80 पर एक बार फिर से फुल स्ट्रेंथ के साथ सड़क निर्माण कार्य ममलखा से शुरू हो गया। रविवार को ममलखा में ठेकेदार कंपनी के कर्मी सड़क पर अलकतरा का काम (बीएम) करते नजर आये।

जबकि जीरोमाइल थाने में हुई बैठक के दौरान फुल स्ट्रेंथ के साथ पहले सबौर में गिट्टी का कार्य पूरा कराने का निर्देश दिया गया था। संवेदक कंपनी के अधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि बैठक में 12 से तीन बजे के बीच माल को मंगाने व सुबह-सुबह सड़क पर डब्ल्यूएमएम का कार्य (गिट्टी बिछाने) करने का निर्देश मिला था।

निर्देश का पालन करने का प्रयास किया गया पर लगातार जाम के कारण सड़क पर किसी भी प्रकार का काम नहीं हो सका। सबौर में भी डब्ल्यूएमएम कार्य सभवतः मंगलवार से शुरू हो जायेगा।

उसके लिये संसाधनों को सबौर पहुंचाया जा रहा है। सड़क पर कार्य नहीं होने से परेशान संवेदक ने कहलगांव के अनुमंडल पदाधिकारी से भी इस बाबत गुहार लगाई। पुलिस सूत्रों की मानें तो उनके ही आदेश पर कहलगांव से पहले ही भारी वाहनों पर नियंत्रण कर धीरे-धीरे छोड़ा जाने लगा है जिससे सड़कों पर भारी वाहनों की संख्या में भारी कमी देखी गई।सबौर स्थित एनएच 80 पर भी डब्ल्यूएमएम कार्य जल्द ही शुरू हो जायेगा। फिलहाल ममलखा से बीएम का कार्य शुरू हो चुका है।राजकुमार, कार्यपालक अभियंता, एनएच

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें