ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भागलपुरनवगछिया से बरौनी जा रहीं एनसीसी कैडेट्स् के साथ अभद्रता, आरोपी हिरासत में

नवगछिया से बरौनी जा रहीं एनसीसी कैडेट्स् के साथ अभद्रता, आरोपी हिरासत में

कटिहार-बरौनी रेल खंड पर ट्रेनों में यात्रियों से हो रही अभद्रता बेगूसराय के दलौनी...

नवगछिया से बरौनी जा रहीं एनसीसी कैडेट्स् के साथ अभद्रता, आरोपी हिरासत में
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSat, 15 Jun 2024 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

नवगछिया(भागलपुर), निज संवाददाता। पैसेंजर ट्रेन में शुक्रवार को नवगछिया से बरौनी जा रहीं एनसीसी कैडेट्स से एक युवक अभद्रता करने लगा। परेशान लड़कियों ने नवगछिया एसपी ,कटिहार रेल एसपी एवं नवगछिया आरपीएफ इंस्पेक्टर को इसकी सूचना दी। इसके बाद आरोपी को हिरासत में लिया गया।
नवगछिया से एनसीसी कैडेट्स प्रशिक्षण के लिए बरौनी जाने के लिए शुक्रवार की सुबह पैसेंजर ट्रेन में सवार हुईं। बिहपुर के बाद एक युवक इन पर भद्दी टिप्पणी करने लगा। लड़कियों ने बताया कि आरोपी ने मोबाइल से उनकी फोटो खींच रहा था। जिस पर उन्होंने आपत्ति जताई तो वह अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा। इसके बाद उन्होंने नवगछिया एसपी, कटिहार रेल एसपी और नवगछिया आरपीएफ इंस्पेक्टर को इसकी सूचना दी। इसके बाद बेगूसराय के दलौनी फुलवरिया स्टेशन के बीच आरोपी को पुलिस ने डीटेन कर उतारा गया।

बीकानेर एक्सप्रेस में आर्मी जवानों से दुर्व्यवहार

वहीं गुरुवार को भी बीकानेर से गुवाहाटी जा रही बीकानेर एक्सप्रेस में बेगूसराय से एक उचक्के ने एसी 3 बोगी में कुछ आर्मी जवानों के दुर्व्यवहार किया। आर्मी जवान ने रेल कंट्रोल को सूचना दी। ट्रेन खगड़िया पहुंचने पर आरोपी को हिरासत में लिया गया। तब यात्रियों ने राहत की सांस ली।

रेल एसपी संजय भारती ने कहा कि ट्रेन में सफर कर रही एनसीसी कैडेट्स ने फोन कर ट्रेन में अभद्रता की शिकायत की थी। इस पर उन्होंने आरपीएफ को फोन कर आरोपी को गिरफ्तार करवाया था। उन्होंने बताया कि इस समय वह ट्रेनिंग में हैं। वापस आने के बाद जानकारी लेंगे। बताया कि कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बॉक्स

विरोध करने पर चाकू से मारने की मिलती है धमकी

कटिहार-बरौनी रेल खंड के बीच अलग-अलग ट्रेनों में असामाजिक तत्वों के द्वारा यात्रियों के साथ अभद्रता की घटनाएं लागातार घट रही हैं, जिससे यात्री दहशत में है। हालात ऐसे हैं कि ट्रेन में यात्रा कर रहे लोगों द्वारा विरोध करने पर उन्हें चाकू मार कर हत्या करने की धमकी दी जा रही हैं। परेशान यात्रियों द्वारा रेलवे कंट्रोल को सूचना देने के बाद भी पुलिस की मदद तुरंत नहीं मिल पाती है। वहीं कटिहार एसपी को सूचना मिलने पर उन्होंने तत्काल पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।