Naxals ruthlessly killed woman in allegation of spying - मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने बेरहमी से महिला का गला रेत मार डाला DA Image
12 नबम्बर, 2019|10:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने बेरहमी से महिला का गला रेत मार डाला

Naxals ruthlessly killed woman in allegation of spying in lakhisarai

1 / 2महिला की हत्या के बाद स्वान दस्ते के साथ पहुंची पुलिस टीम घटनास्थल की जांच करती।

Naxals ruthlessly killed woman in allegation of spying in lakhisarai

2 / 2महिला की हत्या के बाद स्वान दस्ते के साथ पहुंची पुलिस टीम घटनास्थल की जांच करती।

PreviousNext

मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने रविवार की देर रात एक महिला की हत्या कर दी। घटना नक्सल प्रभावित कजरा थाना क्षेत्र के कानीमोह गांव की है।

महिला बसंती देवी कानीमोह गांव के शिकारी कोडा की बेटी थी, जिसकी शादी कजरा थाना क्षेत्र के गोशपुर निवासी उमेश पासवान के साथ हुई थी और वह अपने दो वर्षीय पुत्र के साथ मायके में ही रह रही थी। बताया जाता है महिला का पति उमेश कभी नक्सली दस्ते में भी शामिल रहा था, लेकिन इन दिनों वह सबकुछ छोड़ चुका था। 

नक्सलियों को संदेह था कि उक्त महिला पुलिस के लिए संगठन की मुखबिरी करती थी और इसी संदेह में देर रात 30 से 40 की संख्या में आये नक्सलियों नें धारदार हथियार से उसका गला रेत डाला। घटना के बाद गांव के लोगों में दहशत का माहौल है। कोई भी ग्रामीण ज्यादा कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। कजरा पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये लखीसराय भेज दिया। 

स्वान दस्ते संग पहुंचे एएसपी अभियान
घटना की सूचना पर एएसपी अभियान पवन कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में एसटीएफ, सीआरपीएफ के जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उनके साथ स्वान दस्ता भी है। एएसपी अभियान ने बताया कि मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया है। महिला का पति उमेश पासवान पूर्व में नक्सली गतिविधियों में शामिल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Naxals ruthlessly killed woman in allegation of spying