DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › भागलपुर › नवगछिया: जमीन विवाद में दिनदहाड़े सेवानिवृत्त जवान की गोली मारकर हत्या
भागलपुर

नवगछिया: जमीन विवाद में दिनदहाड़े सेवानिवृत्त जवान की गोली मारकर हत्या

हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरPublished By: Newswrap
Thu, 08 Apr 2021 10:51 PM
नवगछिया: जमीन विवाद में दिनदहाड़े सेवानिवृत्त जवान की गोली मारकर हत्या

नवगछिया। निज संवाददाता

रंगरा ओपी के भवानीपुर शिव मंदिर के पास एनएच 31 पर गुरुवार सुबह 11 बजे जमीन विवाद का सुलह कराने को लेकर चल रही बातचीत के बीच भवानीपुर निवासी सेवानिवृत्त जवान अजय कुमार यादव (40) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। गोली मृतक के छाती में दाहिनी ओर लगी और अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गयी। घटना मृतक के भाई विजय कुमार यादव सहित दर्जनों लोगों के सामने हुई। घटना के बाद आरोपी पक्ष के लोगों ने रायफल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाया गया और रोड़ेबाजी भी की गई जिससे लोग भयभीत हो गए।

मृतक के भाई विजय यादव ने बताया कि शिव मंदिर चौक पर गोपी सरदार से जमीन का विवाद था। कल पंचायत होने वाली थी। पंचायत के पहले गोपी सरदार ने बातचीत के लिए बुलाया था। हम अपने भाई के साथ गये थे। वहां गोपी सरदार और उसका बेटा धनंजय यादव 20 लोगों के साथ पहले से मौजूद था। कई लोगों के पास हथियार भी थे। होटल में बैठकर जमीन विवाद के बारे में बातचीत हो रही थी। अचानक गोपी सरदार जोर जोर से बोलने लगा। उसके कहने पर उसका पुत्र धनंजय यादव ने थ्रीनट से हमारे भाई के सीने में गोली मार दी। गोली लगते ही मेरा भाई गिर गया। हम उसे उठाकर ले जाने लगे तो गोपी सरदार के ड्राइवर मिथिलेश यादव ने रायफल से अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। कुछ लोग ईंट भी बरसाने लगे। मृतक के चेचेरे भाई कैलाश यादव ने बताया कि जब अजय वहां जा रहा था तो मैंने भी कहा कि हम भी जा रहे हैं तो उसने मना करते हुए कहा था कि हम बातचीत करने जा रहे है। वहीं दूसरी तरफ गोपी सरदार पूरी तैयारी के साथ हथियार से लैस था। उसकी इच्छा पहले से ही हत्या करने की थी।

कोट

मामला भूमि विवाद का है। हत्या में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। हत्यारे जल्द पूरी की गिरफ्त में होंगे।

एसके सरोज, एसपी नवगछिया

संबंधित खबरें