ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरनवगछिया स्टेशन: हाईटेंशन तार पर ओवरब्रिज का स्लैब गिरा

नवगछिया स्टेशन: हाईटेंशन तार पर ओवरब्रिज का स्लैब गिरा

नवगछिया आदर्श रेलवे स्टेशन पर मंगलवार शाम में अचानक पुराने रेलवे फुट ओवरब्रिज का स्लैब टूटने से लोहे का सरिया हाईटेंशन तार में सट गया जिससे अफरातफरी मच गयी। कुछ देर तक हाईटेंशन तार से आग निकलता रहा।...

नवगछिया स्टेशन: हाईटेंशन तार पर ओवरब्रिज का स्लैब गिरा
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरWed, 30 Sep 2020 03:42 AM
ऐप पर पढ़ें

नवगछिया आदर्श रेलवे स्टेशन पर मंगलवार शाम में अचानक पुराने रेलवे फुट ओवरब्रिज का स्लैब टूटने से लोहे का सरिया हाईटेंशन तार में सट गया जिससे अफरातफरी मच गयी। कुछ देर तक हाईटेंशन तार से आग निकलता रहा। स्टेशन पर मौजूद अधीक्षक द्वारा बिजली विभाग को इसकी सूचना देकर बिजली कटवाई गयी। एक नंबर प्लेटफार्म पर लगी मालगाड़ी को हटाते हुए उसे ठीक कराया गया।

मौके पर मौजूद अधिकारियों ने बताया कि किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। अचानक स्लैब गिर जाने के कारण थोड़ी परेशानी हुई। हाईटेंशन तार में लोहे का सरिया सटने से चिंगारी निकलने लगी थी।

जीआरपी और आरपीएफ को तत्काल दोनों ही प्लेटफार्म पर ओवरब्रिज से जाने वाले यात्रियों को रोका गया और ओवरब्रिज का रास्ता बंद कर दिया गया। स्टेशन अधीक्षक एनके तिवारी ने बताया कि नये ओवरब्रिज पर काम चल रहा है लेकिन यात्रियों के लिए उसे तत्काल प्रारंभ कर दिया गया है। इस ओवरब्रिज की मरम्मत के बाद ही इसे चालू किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें