ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरनवगछिया: नहीं बैठेगी प्रतिमा, नाग कलश से होगी विषहरी पूजा

नवगछिया: नहीं बैठेगी प्रतिमा, नाग कलश से होगी विषहरी पूजा

नवगछिया में विषहारी पूजा पर इस बार अधिकांश जगहों पर प्रतिमा स्थापित नहीं होगी। नाग कलश से ही पूजा संपन्न करायी जाएगी। 18 अगस्त को विसर्जन शोभायात्रा भी नहीं निकाली जायेगी। यह निर्णय बुधवार को छोटी...

नवगछिया: नहीं बैठेगी प्रतिमा, नाग कलश से होगी विषहरी पूजा
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरThu, 13 Aug 2020 03:53 AM
ऐप पर पढ़ें

नवगछिया में विषहारी पूजा पर इस बार अधिकांश जगहों पर प्रतिमा स्थापित नहीं होगी। नाग कलश से ही पूजा संपन्न करायी जाएगी। 18 अगस्त को विसर्जन शोभायात्रा भी नहीं निकाली जायेगी। यह निर्णय बुधवार को छोटी ठाकुरबाड़ी रोड स्थित बिहुला विषहरी पूजा समिति कार्यालय में हुई बैठक में लिया गया।

पूजा समिति के विमल किशोर पोद्दार ने बताया कि कोरोना के खतरे को ले प्रशासन के निर्देशों का पालन किया जायेगा। इस बार न पूजा पंडाल बनेगा और न ही किसी प्रकार का मेला लगेगा। वहीं मुकेश राणा व कुणाल गुप्ता ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए नवगछिया की बेटी बिहुला विषहरी की पूजा श्रद्धालु अपने-अपने घरों में करें। बताया गया कि 17 अगस्त को बिहुला-बाला लखेंद्र की शादी मंदिर में सिर्फ पूजा समिति के सदस्यों की उपस्थित में ही करायी जाएगी। समिति ने नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी से सभी पूजा स्थलों के आसपास सेनिटाइज कराने व सफाई की व्यवस्था करने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें