Navagachiya miscreants killed the young man and threw the dead body into the ditch - नवगछिया: बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव खाई में फेंका DA Image
12 दिसंबर, 2019|9:02|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवगछिया: बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव खाई में फेंका

default image

बदमशों ने एक युवक की हत्या के बाद नवगछिया एसपी कार्यालय से सौ मीटर की दूरी पर खाई में फेंक दिया। पुलिस ने बुधवार की देर शाम शव को बरामद किया। शव गल चुका है, जिससे लगता है युवक की हत्या तीन से चार दिन पहले ही की गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। पुलिस ने बताया कि खाई में सबसे पहले शव बच्चों ने देखा। वहां पर खेल रहे बच्चों की गेंद खाई में चली गई। इस दौरान जब बच्चे गेंद निकालने खाई में गए तो वहां शव देखा शोर मचाया। इसके बाद लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

स्थानीय लोगों ने शव होने की सूचना नवगछिया पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। बताया गया कि वार्ड 22 के निवासी विनोद सिंह के बांस बिट्टा के पास खाई से शव मिला है। कई दिन होने के कारण शव फूल गया है। एक पैर कीड़े-मकोड़े या जानवरों ने खा गया है। पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए लोगों से पूछताछ की, लेकिन किसी ने शव की शिनाख्त नहीं की। शव की पहचान नहीं होने के बाद पुलिस ने प्रक्रिया पूरी कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया।

मृतक युवक की उम्र करीब 35 वर्ष है। युवक गुलाबी रंग पर काला लकीर खींचा हुआ शर्ट एवं स्लेटी रंग का ऑफिसियल फूलपैंट पहने हुआ है। शव व पहनावे देखने से लगता है कि युवक किसी अच्छे परिवार का था। प्रतीत होता है कि युवक की हत्या पहले पिटाई की गयी एवं उसके बाद गला घोंट दी गई। नवगछिया थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने कहा कि युवक की हत्या कर शव को फेंका गया है। युवक की हत्या तीन से चार दिन पहले की गई है। इस कारण शव गल गया है। हत्या किस तरह हुई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। घटना के संदर्भ में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Navagachiya miscreants killed the young man and threw the dead body into the ditch