ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरनवगछिया: घात प्रतिघात की आशंका से सहमे दियारावासी

नवगछिया: घात प्रतिघात की आशंका से सहमे दियारावासी

खोखा सिंह हत्याकांड में 11 नामजद, चार अज्ञात पर प्राथमिकी गांव में तनाव की...

नवगछिया: घात प्रतिघात की आशंका से सहमे दियारावासी
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरThu, 28 Jan 2021 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

नवगछिया। निज संवाददाता

कदवा के पचगछिया निवासी खोखा सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद दियारा में घात प्रतिघात से खूनी संघर्ष की आशंका बढ़ गयी है। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। किसी भी समय किस बड़ी घटना घटने की आशंका से ग्रामीण डरे-सहमे हुए हैं।

घटना के बाद मृतक के भाई इंदल सिंह के बयान पर मुखिया सह राजद नेता अजय सिंह, दीपनारायण सिंह, पुलिस सिंह, उमेश सिंह, सुनील सिंह, बबलू सिंह, रजनीश कुमार, रौशन कुमार, अभिषेक कुमार, नीतीश कुमार सहित चार अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घटना के बाद से ही आरोपी मोबाइल बंद कर घर से फरार हैं। वहीं एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि मृतक के भाई के बयान पर 11 नामजद और चार अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपियों की गिरप्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

पंचायत चुनाव की रंजिश में हुई खोखा की हत्या

नवगछिया के कोसी पार कदवा सहायक थाना क्षेत्र के पंचगछिया गांव निवासी कुख्यात खोखा की हत्या पंचायत चुनाव की रंजिश में हुई है। खोखा सिंह इस बार पंचायत चुनाव में मुखिया पद का प्रबल दाबेदार था, जो कई लोगों को खटक रही थी। थाना क्षेत्र के पंचगछिया गांव निवासी खोखा सिंह द्वारा कटिहार, पूर्णिया, मधेपुरा, नवगछिया सहित खगड़िया जिले में हत्या सहित कई मामले दर्ज हैं। सिर्फ मधेपुरा के चौसा थाना क्षेत्र में तीन हत्या सहित नौ मामले दर्ज हैं। इसी तरह ढोलबज्जा थाने में भी तीन मामला दर्ज है। खोखा सिंह की आपराधिक इतिहास को लेकर के नवगछिया पुलिस पूर्णिया, कटिहार, खगड़िया में भी इस हत्या व अन्य मामलों की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें