ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरनवगछिया: जाह्नवी चौक से रंगरा तक 20 किलोमीटर में भीषण जाम

नवगछिया: जाह्नवी चौक से रंगरा तक 20 किलोमीटर में भीषण जाम

नवगछिया में बीते दो दिनों से एनएच 31 एवं विक्रमशिला सेतु पहुंच पथ पर भीषण जाम लगने से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। भागलपुर में चुनाव के कारण वाहनों के मंगलवार देर रात्रि से शहर में नो एंट्री के कारण...

नवगछिया: जाह्नवी चौक से रंगरा तक 20 किलोमीटर में भीषण जाम
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरFri, 30 Oct 2020 03:23 AM
ऐप पर पढ़ें

नवगछिया में बीते दो दिनों से एनएच 31 एवं विक्रमशिला सेतु पहुंच पथ पर भीषण जाम लगने से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। भागलपुर में चुनाव के कारण वाहनों के मंगलवार देर रात्रि से शहर में नो एंट्री के कारण विक्रमशिला सेतु पहुंच पथ से एनएच-31 तक लगा जाम तीसरे दिन भी लोगों को परेशान करता रहा। रुक-रुककर जाम लगने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जाम का कारण भागलपुर, कहलगांव एवं सुल्तानगंज में विधानसभा चुनाव को लेकर भारी वाहनों पर रोक बताया गया है।

बुधवार देर रात से भारी वाहनों का चलना शुरू हुआ है। उससे पहले ही जाम धीरे-धीरे रंगरा के आगे कटिहार-भागलपुर-नवगछिया सीमावर्ती तक पहुंच चुका था। इधर खरीक के आसपास भारी जाम लगा हुआ था। इस जाम से आमजन हलकान वह परेशान हो रहे थे। जाम इस कदर था कि मोटरसाइकिल चालक भी घंटों फंसे रहे।

14 नम्बर होकर चली बसें

एनएच-31 पर जाह्नवी चौक से रंगरा तक लगभग 20 किलोमीटर में लगा जाम कटिहार के कुर्सेला तक जा पहुंचा। जाम से बचने के लिए बस चालक बसों को रंगरा सुकटिया बाजार 14 नंबर सड़क या सैदपुर तिनटंगा 14 नंबर सड़क होकर ले जा रहे थे। भारी वाहनों की लंबी कतार के आगे पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से परेशान दिख रहा था। जाम छुड़ाने में नवगछिया थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अमर बिश्वास के पसीने छूट रहे थे। परबत्ता थानाध्यक्ष ने बताया कि 36 घंटे से भारी वाहनों को रोकने के कारण जाम लगा है। धीरे-धीरे वाहनों को निकाला जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें