ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरउद्घाटन मैच में नेशनल क्रिकेट क्लब छह विकेट से जीता

उद्घाटन मैच में नेशनल क्रिकेट क्लब छह विकेट से जीता

विक्रमशिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वावधान में वार्षिक सद्भावना कप में रविवार को भागलपुर की नेशनल क्रिकेट क्लब (एनसीसी) ने पीरपैंती एकादश को छह विकेट से पराजित कर दिया। नवभारत क्रिकेट अकादमी के...

उद्घाटन मैच में नेशनल क्रिकेट क्लब छह विकेट से जीता
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरMon, 25 Dec 2017 01:49 AM
ऐप पर पढ़ें

विक्रमशिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वावधान में वार्षिक सद्भावना कप में रविवार को भागलपुर की नेशनल क्रिकेट क्लब (एनसीसी) ने पीरपैंती एकादश को छह विकेट से पराजित कर दिया। नवभारत क्रिकेट अकादमी के द्वारा शारदा पाठशाला के मैदान पर आयोजित टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में पीरपैंती की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए।

जवाब में एनसीसी की टीम ने 14 वें ओवर में चार विकेट पर जीत का लक्ष्य पूरा कर लिया। एनसीसी के सानू कुमार को मैन आफ द मैच चुना गया। सानू ने 33 गेंदों पर 58 रन बनाए। इसके पूर्व क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन लोजपा के प्रदेश महासचिव नीरज कुमार मंडल ने किया। मुख्य अतिथि के तौर पर युवा कांग्रेस कहलगांव के अध्यक्ष सचिन कुमार गुप्ता, लोजपा के जिलाध्यक्ष मुरारी पासवान तथा लोजपा के जिला उपाध्यक्ष राजकुमार सरसहाय तथा विशिष्ठ अतिथि के तौर पर समाजसेवी ओमप्रकाश और रामस्वरूप यादव मौजूद थे। अम्पायर की भूमिका में विकास यादव और पिंटू सिंह ने निभाई। कॉमेन्ट्री रीयन आर्य, राजेश सिंह तथा कन्हैया कुमार ने की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें