ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरनाथनगर धमाका : दो दिन बाद भी आरोपियों की पहचान नहीं

नाथनगर धमाका : दो दिन बाद भी आरोपियों की पहचान नहीं

ललमटिया थाना क्षेत्र के कबीरपुर में विवादित जमीन पर गत मंगलवार को बम ब्लास्ट की हुई घटना के दो दिन बाद भी आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है। हालांकि पुलिस इस दौरान करीब छह लोगों से पूछताछ कर चुकी है।...

नाथनगर धमाका : दो दिन बाद भी आरोपियों की पहचान नहीं
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरFri, 15 Mar 2019 01:57 AM
ऐप पर पढ़ें

ललमटिया थाना क्षेत्र के कबीरपुर में विवादित जमीन पर गत मंगलवार को बम ब्लास्ट की हुई घटना के दो दिन बाद भी आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है। हालांकि पुलिस इस दौरान करीब छह लोगों से पूछताछ कर चुकी है। एसएसपी ने बताया कि विशेष टीम जांच कर रही है कि बम बनाने के काम से कौन-कौन लोग जुड़े हैं।

विवादित जमीन पर बच्चों को जाने से किया मना: बम ब्लास्ट के बाद दो बच्चों के मरने व एक के घायल होने के बाद स्थानीय लोग डरे हुए हैं। उन्होंने अपने बच्चों को विवादित जमीन पर जाने से मना कर दिया है। लोगों ने बताया कि इस जमीन को लेकर कई बार मारपीट हो चुकी है। दोनों पक्षों में से किसी एक पक्ष ने ही यहां बम छिपाया होगा।

साकिब के लिए दुआ व सलामती का दौर जारी: घायल मो. साकिब की पीएमसीएच, पटना में स्थिति नाजूक बनी हुई है। स्थानीय लोगों ने साकिब के पिता मो. ग्यास को दोबारा करीब पांच हजार रुपये चंदा एकत्र कर पटना भेज दिया है। वे साकिब की सलामती के लिए अल्लाह ताला से लगातार दुआ कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें