DA Image
9 अगस्त, 2020|8:00|IST

अगली स्टोरी

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर गृहजिले में सड़क और चौक का नामांकरण

naming of road and chowk in name of late actor sushant singh in home district purnia

पूर्णिया शहर में तीन किलोमीटर लंबी एक सड़क अब सुशांत सिंह राजपूत पथ कहलाएगी। इसी तरह शहर के फोर्ड कंपनी चौक को अब सुशांत सिंह राजपूत चौक के नाम से जाना जाएगा। गुरुवार को मेयर सविता सिंह ने बोर्ड लगाकर विधिवत दोनों जगह का नामकरण किया।

पांच दिन पहले ही नगर निगम की स्थायी समिति ने यह फैसला लिया था। बता दें कि पूर्णिया सुशांत सिंह राजपूत का गृह जिला है। वह बड़हरा कोठी प्रखंड के मलडीहा गांव के रहने वाले थे।

मेयर सविता देवी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत हर दिल अजीज अभिनेता थे। उन्हें भूलना आसान नहीं होगा। देशभर में उनके चाहने वाले उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं। हमने भी अपनी तरफ से और शहर के लोगों की तरफ से अभिनेता सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए फोर्ड कंपनी चौक का नाम बदल कर सुशांत सिंह राजपूत चौक किया है।  

मधुबनी से माता चौक जाने वाली सड़क का नाम भी सुशांत सिंह राजपूत पथ किया गया। मेयर ने यह भी कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर सुशांत सिंह की मौत की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। कार्यक्रम में मौजूद बिहार विकास मोर्चा के अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह पूर्णिया वालों के लिए गुलशन था। उनके जाने से पूर्णिया का गुलशन उजड़ गया। मौके पर जदयू नेता प्रताप सिंह, लोजपा जिला अध्यक्ष माधव सिंह, मनोज ठाकुर, अशोक चौधरी, अमर सिंह, राजीव कुमार, नवीन कुमार गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, संजय चौधरी आदि मौजूद रहे।

 

फोटो कैप्शन : फोर्ड कंपनी चौक पर सुशांत सिंह राजपूत चौक का तख्ती लगातीं मेयर व अन्य।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Naming of road and chowk in name of late actor Sushant Singh in home district Purnia of Bihar