ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरजमुनिया में खदेड़ कर युवक को गोलियों से भूना

जमुनिया में खदेड़ कर युवक को गोलियों से भूना

परबत्ता थाना क्षेत्र के जमुनिया चौक के पास मंगलवार की संध्या बाइक पर सवार हथियारबंद बदमाशों ने जमुनिया निवासी मो. जब्बार, पिता मो नरूउद्दीन की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने जब्बार के सिर, पीठ और...

जमुनिया में खदेड़ कर युवक को गोलियों से भूना
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरWed, 04 Sep 2019 01:08 AM
ऐप पर पढ़ें

परबत्ता थाना क्षेत्र के जमुनिया चौक के पास मंगलवार की संध्या बाइक पर सवार हथियारबंद बदमाशों ने जमुनिया निवासी मो. जब्बार, पिता मो नरूउद्दीन की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने जब्बार के सिर, पीठ और सीने में कई गोलियां मारी जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

मृतक के भाई जुल्फिकार ने बताया कि मेरा भाई जब्बार बहनोई को सब्जी लाने के लिए पैसा निकाल कर दे रहा था इसी दौरान बिहपुर की ओर से मोटरसाइकिल पर सवार चार की संख्या में आए बदमाशों ने मोटरसाइकिल रोक कर मेरे भाई को थप्पड़ और लात-घूसा से मारना शुरू कर दिया। मेरा भाई जब भागने लगा तो बदमाशों ने लगातार फायरिंग करते हुए उसके सिर, पीठ और सीने में गोली मारी और हवा में पिस्तौल लहराते हुए भाग गया।

घटना के बाद परिजनों के साथ-साथ गांव के आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम किया। बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। घटना की सूचना पर एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती, इंस्पेक्टर एस एन चौहान, परबत्ता, खरीक, बिहपुरऔर नदी थानाध्यक्ष पहुंचे और लोगों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया लाया।

मो. जब्बार को 12 जुलाई को भी मारी थी गोली

इस पूर्व 12 जुलाई को भी मो. जब्बार चाय पीने जब चौक पर गया था तो मो मंज़ूर के दुकान के पास घात लगाए बदमाशों ने उसको गोली मारकर घायल कर दिया था। उस समय पुलिस के लाख पूछने पर परिजनों ने किसी का नाम नहीं बताया जबकि आरोपी गांव का ही बताया जा रहा है। वहीं इसको लेकर गांव में पंचायत भी बैठाई गई थी लेकिन आरोपी पंचायत में नहीं आया था।

गोली मारने के तीन दिन बाद पूरे परिवार पर किया था सनहा

गोली मारने के तीन दिन बाद आरोपी ने झंडापुर ओपी में पूरे परिवार के खिलाफ सनहा दर्ज कराया था। मृतक के बड़े पिता मो. रियासत ने बताया कि हमलोग डरे-सहमे हैं। नाम बताने के बाद आरोपी हमलोग पर भी हमला कर सकता है। परिजनों का कहना है कि अगर उसी समय पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी करती तो आज जब्बार जिंदा होता। घटना का एक कारण अवैध संबंध भी बताया जा रहा है। जब्बार, चार भाई मो. अफसार, मो. बरकरार, मो. जुलो से बड़ा था। वह गांव में ही झाड़-फूंक का काम करता था।

एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती ने बताया कि गांव में किसी आपसी विवाद में सोची समझी रणनीति के तहत घटना को अंजाम दिया गया है। पूर्व में जब जब्बार को गोली लगी थी उस समय भी आरोपी का नाम छुपाया था जिसके कारण यह घटना घटी है। शव का बुधवार के सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा। आक्रोशित लोगों ने कहा कि अगर आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस नहीं करती है तो सुबह शव को लेकर सड़क जाम करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें