ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरशादी के दो महीने बाद ही दूसरी बीवी की हत्याकर घर में छिपाया शव

शादी के दो महीने बाद ही दूसरी बीवी की हत्याकर घर में छिपाया शव

मधुबनी टीओपी थानाक्षेत्र के मौलवी टोला चौक के पास रहने वाले एमआर मो. नसीम आलम के घर से उसकी पत्नी का शव बरामद हुआ है। मृतका 22 साल की शाहिदा खातून के मायके वालों का आरोप है कि पति ने ही उसकी हत्या की...

शादी के दो महीने बाद ही दूसरी बीवी की हत्याकर घर में छिपाया शव
पूर्णिया। कार्यालय संवाददाताTue, 31 Jul 2018 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुबनी टीओपी थानाक्षेत्र के मौलवी टोला चौक के पास रहने वाले एमआर मो. नसीम आलम के घर से उसकी पत्नी का शव बरामद हुआ है। मृतका 22 साल की शाहिदा खातून के मायके वालों का आरोप है कि पति ने ही उसकी हत्या की है।

तीन दिन पहले हत्या कर शव को घर में ही बर्फ के साथ रखा गया था। मंगलवार को मामले का खुलासा होने के बाद आरोपी मो. नसीम आलम को लोगों ने पीट दिया। मृतका के परिजनों की खबर पर पहुंची पुलिस घर के अंदर दाखिल होते ही हैरान रह गयी। लाश से दुर्गंध फैल रही थी। मृतका भागलपुर जिले के खरीक की रहने वाली थी।

वहीं पति मो. नसीम आलम धमदाहा थानाक्षेत्र के कुकरौन का रहने वाला है। पहली बीवी की मौत के बाद उसने दूसरी शादी की थी। पलंग पर पड़ी लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने उसके पति मो. नसीम आलम को भी गिरफ्तार कर लिया। घटना की खबर मिलते ही मौलवी टोला के आसपास लोगों की भीड़ जुट गयी।

भीड़ को देखते हुए केहाट और मधुबनी टीओपी थाने की पुलिस के साथ-साथ व्रज वाहन के दस्ते को भी बुला लिया गया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर मृतका के परिजनों को सौंप दिया है। एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि मामले में पूछताछ की जा रही है। मारने की वजह का पता नहीं चल पा रहा है। दो माह पूर्व ही दोनों की शादी हुई थी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें