अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमुई में लापता छात्रा खुशबू की हत्या का सच जान दिल दहल जाएगा

murder of missing girl khushbu for property by brother at jamui

1 / 2छात्रा खुशबू की फाइल फोटो

murder of missing girl khushbu for property by brother at jamui

2 / 2खुशबू की हत्या की सूचना पर सोनो थाने के समीप भीड़ लग गयी।

PreviousNext

जिस बात का अंदेशा लोग जता रहे थे आखिर वही हुआ। जमुई के सोनो से लापता 16 वर्षीय मैट्रिक की छात्रा खुशबू की हत्या कर दी गई। 

बीते 9 अप्रैल से लापता खुशबू का शव आखिरकार उसके फुफेरे भाई गोपाल तमोली के घर से ही पुलिस ने बरामद किया। शक के आधार पर रविवार की रात पुलिस ने सोनो निवासी गोपाल तमोली के घर में निर्माणाधीन शौचालय की खुदाई करवायी तो उसमें से खुशबू का शव बरामद हुआ। शव को गलाने के लिए टंकी में नमक डाला गया था। मामले में हत्या का केस दर्ज कराया गया।

हत्या में भाई समेत दो गिरफ्तार
झाझा डीएसपी भास्कर रंजन ने बताया कि हत्या मामले में खुशबू के फुफेरे भाई सोनो बाजार निवासी गोपाल तमोली के अलावा अशोक लहेरी को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा रिंकू बर्णवाल नामक एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। हत्या कर खुशबू का शव शौचालय की टंकी के भीतर छिपा दिया गया था।  
खुशबू की बरामदगी के लिए स्थानीय लोगों ने तीन दिन पहले हंगामा किया था। जबकि शनिवार को स्कूली छात्राओं ने हत्या की आशंका जताते हुए सोनो थाने का घेराव कर सड़क को भी जाम किया था।

माता-पिता की पहले ही हो चुकी है मौत
खुशबू स्वर्गीय जगदीश तमोली की पुत्री थी। पटना जिले के मरांची गांव की खुशबू के पिता की चार साल पहले कैंसर से मौत हो गयी थी। इससे पहले ही मां भी गुजर गयी थी जिसके चलते खुशबू अपने फुफेरे भाई गोपाल तमोली के घर ही रह रही थी। वह स्थानीय परियोजना प्लस टू बालिका हाईस्कूल की छात्रा थी। इस साल ही मैट्रिक की परीक्षा में शामिल हुई थी।

संपत्ति हड़पने को दी गई खौफनाक मौत!
लोगों का कहना था कि मरने के पहले उसके पिता ने खुशबू के नाम पर अपनी संपत्ति लिख दी थी। संपत्ति हड़पने के लिए ही खुशबू की हत्या की गयी है। शव मिलने की सूचना पर सोनो थाने के समीप भीड़ लग गयी। इस दौरान कड़ी सुरक्षा के बीच गिरफ्तार आरोपितों को झाझा थाना ले जाया गया जहां पुलिस ने पूछताछ की। डीएसपी ने बताया कि हत्या के कारणों की पड़ताल की जा रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:murder of missing girl khushbu for property by brother at jamui