ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरVIDEO: लखीसराय में जमीन विवाद में युवक की हत्या, रेलवे पुल के पास फेंका शव

VIDEO: लखीसराय में जमीन विवाद में युवक की हत्या, रेलवे पुल के पास फेंका शव

लखीसराय के किऊल थाना क्षेत्र के किऊल-बिछवे मार्ग पर रेलवे गुमटी के पास युवक की हत्या कर दी गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि उनके दोस्तों ने ही उनकी हत्या की है। किऊल थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में...

VIDEO: लखीसराय में जमीन विवाद में युवक की हत्या, रेलवे पुल के पास फेंका शव
लखीसराय। हिन्दुस्तान प्रतिनिधिSun, 14 Jul 2019 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

लखीसराय के किऊल थाना क्षेत्र के किऊल-बिछवे मार्ग पर रेलवे गुमटी के पास युवक की हत्या कर दी गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि उनके दोस्तों ने ही उनकी हत्या की है। किऊल थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

दिलीप के बेटे करण ने चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। करण ने बताया कि शनिवार की शाम करीब 5 बजे पापा के दो दोस्त गौरव महतो और अरविंद कुमार घर पर आए। दोनों ने उनके पिता दिलीप पासवान को बुलाने की बात कही। घर के सामने ही पीपल के पेड़ के पास स्व रामगुलाम महतो के बेटा विनोद महतो और पोता नीतीश कुमार मौजूद थे। दोनों वीरूपुर थाना क्षेत्र के नथनपुर के रहने वाले हैं। पूछने पर बताया कि जमीन का मामला निपटाना है। 

इसके बाद उनके पिता आए और उन चारों के साथ चले गए। उनके पिता देर रात तक घर नहीं पहुंचे। सुबह जानकारी हुई की बिछवे रेलवे गुमटी के पास उनके पिता का शव रखा है। करण ने चारों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि दिलीप पासवान(35 वर्ष) पिता विशुनदेव पासवान पंजाबी मोहल्ला के डोम टोली का रहने वाले थे। और ऑटो चलाकर जीवन यापन करते थे। इधर दिलीप की हत्या के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। करण के मुताबिक विनोद और नीतीश के साथ उनके पिता का जमीनी विवाद लंबे समय से चल रहा है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें