ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसहरसा में किसान की गला काटकर हत्या के बाद शव को मिट्टी में दबाया

सहरसा में किसान की गला काटकर हत्या के बाद शव को मिट्टी में दबाया

सहरसा के पतरघट प्रखंड क्षेत्र के पामा पंचायत के घुनसाहा टोला वार्ड 12 में शुक्रवार की रात एक अधेड़ किसान की गला काटकर हत्या कर दी गयी। हत्या के बाद शव को एक कुंआ के पास मिट्टी में गाड़ दिया...

सहरसा में किसान की गला काटकर हत्या के बाद शव को मिट्टी में दबाया
पतरघट (सहरसा), एक संवाददाता। Sat, 08 Jun 2019 12:32 PM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा के पतरघट प्रखंड क्षेत्र के पामा पंचायत के घुनसाहा टोला वार्ड 12 में शुक्रवार की रात एक अधेड़ किसान की गला काटकर हत्या कर दी गयी। हत्या के बाद शव को एक कुंआ के पास मिट्टी में गाड़ दिया गया। 

शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने खून के धब्बे मिलने के बाद एक महिला की निशानदेही पर शव को मिट्टी से निकाला गया। मृतक उसी टोले का रहनेवाला किसान बाल्मिकी मंडल था। ग्रामीणों ने शव किसान के घर से लगभग 500 गज की दूरी पर रिंटू राय के घर के पीछे कुआं के बगल में मिट्टी में दबा हुआ बरामद किया। वहीं थोड़ी दूर पर एक देसी मास्केट रखा हुआ मिला। 

 इधर लोगों की सूचना देने के बावजूद पतरघट पुलिस घटनास्थल पर चार घंटे लेट पहुंची। इससे पतरघट पुलिस के खिलाफ ग्रामीणों ने आक्रोश जाहिर किया। इधर शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की उदभेदन में जुट गयी है। हत्या मामले में एक महिला से पूछताछ की जा रही है। हत्या क्यों और किसने की उसका अभी पता नहीं चल पाया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें