DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गंगा नदी में नहाने गए बारात में शामिल 2 बच्चे डूबे, एक की मौत दूसरा अब भी लापता

munger  two from four children surviving while bathing in river ganga but one died and another missi

1 / 3गंगा नदी में डूबे बच्चे की मौत पर गमगीन परिजन।

munger  two from four children surviving while bathing in river ganga but one died and another missi

2 / 3मुंगेर में गोताखोरों की टीम दूसरे बच्चे माधोपुर निवासी नेपाली यादव के 10 वर्षीय बेटे प्रिंस कुमार की तलाश में जुटी हुई है। वहीं नदी किनारे परिजनों और शुभचिंतकों की भीड़।

munger  two from four children surviving while bathing in river ganga but one died and another missi

3 / 3मुंगेर में गोताखोरों की टीम दूसरे बच्चे माधोपुर निवासी नेपाली यादव के 10 वर्षीय बेटे प्रिंस कुमार की तलाश में जुटी हुई है। वहीं नदी किनारे परिजनों और शुभचिंतकों की भीड़।

PreviousNext

मुंगेर जिले के टीकारामपुर गंगा घाट में शनिवार सुबह 4 बच्चों के डूबने के कारण कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने तत्परता से दो बच्चों को जीवित सकुशल वापस निकाला वहीं दो बच्चों का पता नहीं चला। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ के गोताखोरों ने मशक्कत के बाद एक बच्चे का शव बाहर निकला जबकि दूसरे की तलाश खबर लिखे जाने तक जारी है।

उधर हादसे के बाद गंगा घाट पर लोगों का जनसैलाब उमर पड़ा। परिवार में मातम का माहौल छा गया है। उधर पुलिस पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुटे हुए हैं।  

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि माधोपुर निवासी अजय मंडल के बेटे की शादी टीका रामपुर निवासी भूषण मंडल की बेटी से थी। इसको लेकर शुक्रवार की रात में बारात टीका रामपुर की आई थी। इसमें प्रिंस कुमार, अमन कुमार, सुमित कुमार और प्रिंस शामिल थे। शनिवार की सुबह बाराती में शामिल चारों बच्चे गंगा घाट पर स्नान करने के लिए गए थे। नदी में नहाते समय चारों डूबने लगे। 

घाट पर शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने जब इन्हें डूबते देखा तो तत्परता से दो बच्चों सुमित कुमार और प्रिंस डूबने से बचा लिया लेकिन तब तक माधोपुर निवासी स्वर्गीय राजेश मंडल के 10 वर्षीय बेटे अमन कुमार और नेपाली यादव के 10 वर्षीय बेटे प्रिंस कुमार डूब चुके थे। काफी खोजबीन के बाद भी नहीं दोनों का पता नहीं चला तो प्रशासन को घटना की जानकारी दी गई। घटना की सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ के गोताखोरों ने मशक्कत के बाद गंगा नदी से अमन कुमार का शव दिन के करीब 12:30 बजे निकाला। वहीं टीम दूसरे बच्चे माधोपुर निवासी नेपाली यादव के 10 वर्षीय बेटे प्रिंस कुमार की तलाश में जुटी हुई है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:munger: Two from four children surviving while bathing in river Ganga but one died and another missing