DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमीन पर कब्जे के लिए पुलिस की मौजूदगी में दो गुटों में जमकर गोलीबारी, एक जवान घायल 

munger  fierce firing between two group in presence of police due to occupation of land of bhudan in

1 / 2छापेमारी के जाते डीआईजी मनु महाराज, एसपी गौरव मंगला व पुलिस बल

munger  fierce firing between two group in presence of police due to occupation of land of bhudan in

2 / 2छापेमारी के लिए जाती पुलिस

PreviousNext

भूदान की जमीन पर कब्जा को लेकर मुंगेर के असरगंज थानाक्षेत्र के चौरगांव बहियार में शनिवार की सुबह दो गुटों के बीच जमकर गोलियां चली। दोनों ओर से सुबह पांच बजे सात बजे के बीच लगभग 200 चक्र गोलियां चली। गोलियों की तरतराहट से पूरा इलाका थर्रा उठा।

 अपराधियों की गोलीबारी में जवान जख्मी
गोलीबारी की सूचना पर पुलिस पहुंची। लेकिन दोनों गुटों के बीच गोलीबारी होती रही। पुलिस ने जबाबी कार्रवाई की। इसी बीच अपराधियों की ओर से चलाई गई एक गोली लगने से जवान मधु कुमार जख्मी हो गया। उसे पैर में गोली लगी है। गोलीबारी चौरगांव व गनगनियां के जमीन के दावेदारों के बीच हुई।

ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया
इधर पुलिस का कहना है कि बहियार में अपराधियों के रहने पर पुलिस पहुंची। अपराधियों के साथ मुठभेड़ में एक गोली एक जवान को लग गई। अपराधियों को बचाने के लिए कुछ ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया। डीआईजी मनु महाराज व एसपी गौरव मंगला के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर दो दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने चौरगांव बहियार से दो राइफल, दो देसी कट्टा बरामद किया है।
 
जवान को गोली लगने से पुलिस महकमे में खलबली
एक जवान को गोली लगने की खबर से पुलिस महकमे में खलबली मच गई। मुंगेर मुख्यालय से डीआईजी मनु महाराज, एसपी गौरव मंगला दलबल के साथ पहुंचे। जख्मी जवान मधु कुमार को इलाज के लिए मायागंज भागलपुर भेजा गया। डीआईजी व एसपी ने पुलिस व एसटीएफ के जवानों के साथ अपराधियों की खेज में चौरगांव बहियार में छापेमारी शुरू की। छापेमारी में पुलिस ने चौरगांव उतर यादव टोला के 2 दर्जन से अधिक संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हिरासत में लिए गये लोगों में चार महिलाएं भी हैं। 

बोले डीआईजी
डीआईजी मनु महाराज ने बताया कि छापेमारी में चौरगांव बहियार से दो राइफल, दो देसी कट्टा व कई खोखा बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

बोले एसपी 
एसपी गौरव मंगला ने बताया कि अपराधियों व पुलिस के बीच गोलीबारी में एक जवान को गोली लगी है। स्थिति नियंत्रण में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Munger: fierce firing between two group in presence of police due to occupation of land of Bhudan in diyara area