DA Image
27 सितम्बर, 2020|4:18|IST

अगली स्टोरी

मक्का खेत की रखवाली करने गया था मुकेश

मक्का खेत की रखवाली करने गया था मुकेश

मुकेश कुमार उर्फ मुकवा की पत्नी बबीता देवी ने बताया कि घटना के पूर्व पति अपने मक्का खेत की रखवाली करने बाइक से दो किमी दूर बहियार गये थे। खेत में लगी फसल को लंगूर द्वारा बर्बाद करने की सूचना खेत पर मौजूद सास सुशीला देवी द्वारा दी गई थी।

उक्त सूचना पर पति बुधवार की शाम साढ़े चार बजे घर से बाइक लेकर खेत जाने के लिए निकले। तीन-चार घंटे तक पति के घर नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू की गई। कोई सुराग नहीं मिलने पर पुलिस को खबर दी गुरुवार की सुबह खेत से लगभग एक किलोमीटर दूर नदी किनारे पति का शव मिला।

कम समय में मुकेश ने अर्जित की थी करोड़ों की संपत्ति: बदमाश मुकेश कुमार उर्फ मुकवा ने बहुत ही कम समय में करोड़ों की चल-अचल संपत्ति अर्जित की है। इस बात की चर्चा गांव के लोगों की जुबान पर है।

पति-पत्नी सहित छोटा पुत्र जा चुका है जेल: बाथ थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मृतक एवं उसकी पत्नी व छोटा पुत्र पूर्व में जेल जा चुका है। पिता-पुत्र सिपाही रमेश कुमार सिंह की हत्या मामले में और अवैध कार्बाइन रखने के मामले में पत्नी जेल जा चुकी है।

साथ गये गांव के दो युवक संदिग्ध, हुए भूमिगत

मृतक की पत्नी की मानें तो इस घटना का राज गांव के भूमिगत हुए इसी गांव में रहनेवाले दो नाबालिग युवकों के पास है। पत्नी बबीता देवी ने बताया कि गांव के जो लड़के पति के साथ थे। उन दोनों ने अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर लिया है जबकि पति का मोबाइल फोन ऑन ही मिला। घटना के बाद से दोनों लड़के घर से फरार हैं। उनके परिजन भी खुलकर कुछ नहीं बता रहे हैं। पुलिस भी उक्त दोनों युवकों की तलाश कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mukesh went to guard the maize field