ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरजानिए सांसद पप्पू यादव ने क्यों कहा, कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों राजा पार्टी है

जानिए सांसद पप्पू यादव ने क्यों कहा, कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों राजा पार्टी है

जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने गुरुवार को खुर्दा स्थित अपने आवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि कांग्रेस और बीजेपी जैसी बउ़ी पार्टी राजा...

जानिए सांसद पप्पू यादव ने क्यों कहा, कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों राजा पार्टी है
कुमारखंड (मधेपुरा)। एक संवाददाताFri, 02 Nov 2018 12:26 AM
ऐप पर पढ़ें

जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने गुरुवार को खुर्दा स्थित अपने आवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि कांग्रेस और बीजेपी जैसी बउ़ी पार्टी राजा है। 

दरअसल उन्होंने खुर्दा आवास पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी की रणनीति के संबंध में कहा कि मैं तो रंक हूं, गठबंधन तय करना तो राजा का काम है। राजा तो देश में कांग्रेस और बीजेपी जैसी बड़ी पार्टी ही है।

उन्होंने कांग्रेस के साथ जाने के सवाल पर कहा कि यह मेरी मजबूरी ही होगी कि मैं गठबंधन के साथ रहूं। सांसद ने कहा कि अगर जनता इजाजत देगी तो वे अकेले भी चुनाव में जाने को तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी और उनकी पार्टी का गठबंधन जनता के साथ है।

गठबंधन की राजनीति मजबूरी के कारण ही होती है। सांसद ने कहा कि वर्तमान परिस्थिति में एक नए विकल्प की जरूरत है। सांसद ने कहा कि बिना जाति, धर्म और मजहब के हर इंसान के सरोकार के साथ पप्पू यादव हर समय खड़ा रहेगा। प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने भाजपा और जदयू के गठबंधन पर कटाक्ष किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें