MP Pappu Yadav said on Nitish government that Government failed to stop crime - नीतीश सरकार पर बरसे पप्पू यादव, कहा- अपराध को रोकने में सरकार विफल DA Image
8 दिसंबर, 2019|6:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतीश सरकार पर बरसे पप्पू यादव, कहा- अपराध को रोकने में सरकार विफल

MP Pappu Yadav attack on Nitish government  said that Government failed to stop crime

कोसी सीमांचल में अपराधियों का बोलबाला होने लगा है। कई परिवार की लड़कियां यौन शोषण का शिकार हो रही हैं, लेकिन सरकार को इन सबसे कोई सरोकार नहीं है। 

बुधवार को सहरसा परिसदन में प्रेस वार्ता के दौरान सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि सौरबाजार के दो पढ़े-लिखे लोगों की हत्या कर दी गई। एक सप्ताह पूर्व गोलीकांड में एक युवक जख्मी हो गया। वहीं अन्य जगह गोलीबारी की घटना घट रही है। जिले सहित पूरे प्रदेश में आपराधिक  घटनाओं में वृद्धि हुई है।
 
सांसद ने कहा कि कश्मीर के गवर्नर ने भी कहा है कि पटना में जितनी हत्याएं होती हैं, उतनी एक सप्ताह में कश्मीर में भी नहीं होती। इससे साफ है कि अपराध को रोकने में सरकार विफल साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि बिहार से व्यवसायियों का पलायन लगातार हो रहा है। खेमका की हत्या अभी तक रहस्य बना हुआ है। प्रियांशु पटेल सहित तीन लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले पर सरकार मौन है।
 
उन्होंने कहा कि दुष्कर्म मामले में हाईकोर्ट में जल्द ही पीआईएल वाद दायर करेंगे। ताकि पीड़ित परिजनों को इंसाफ मिल सके। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि किसी भी दल का कोसी क्षेत्र में जनाधार नहीं है। यूपी में मायावती व अखिलेश यादव का चुनावी गठबंधन काफी मजबूत है। लेकिन कांग्रेस को दरकिनार कर गठबंधन बनाने में गलती कर रहे हैं। सांसद पप्पू यादव ने कहा लालू को काफी सजा मिल चुकी है। वे उम्रदराज हो चुके हैं और राजनीति में काफी समय तक संघर्ष किये हैं, इसलिए अब उन्हें बेल मिलनी चाहिए।
 
सांसद ने कहा कि बिहार सरकार कोसी के साथ सौतेलेपन का व्यवहार कर रही है। इस कारण एम्स निर्माण की योजना नहीं बन पा रही है। उन्होंने लोकसभा में एम्स निर्माण का मुद्दा उठाएंगे। उन्होंने कहा कि साढ़े तीन सौ करोड़ की लागत से एनएच 107 का निर्माण कार्य शुरू होने जा रहा है। कहा कि थर्मल पावर की मांग हमारी वर्षों से जारी है। हालांकि, केन्द्र सरकार की पहल पर सिंहौल में पावरग्रिड का उद्घाटन होने जा रहा है। इस मौके पर मो. जीबु आलम, शैलेन्द्र शेखर, समीर पाठक, जीतेन्द्र भगत, चंद्रकांत, राहुल भगत, विपिन, अमित, सुमन आनंद सहित अन्य थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MP Pappu Yadav said on Nitish government that Government failed to stop crime