ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसैंडिस गेट पर पानी जमने से मॉर्निंग वॉक करने वाले लौटे

सैंडिस गेट पर पानी जमने से मॉर्निंग वॉक करने वाले लौटे

बुधवार अल सुबह हुई बारिश में सैंडिस कंपाउंट के गेट के पास ड्रेनेज सिस्टम की पोल खुल गयी। सुबह बारिश के बाद मॉर्निंग वॉक करने वाले, खेलने वाले और स्वतंत्रता दिवस की परेड के लिए सैंडिस कंपाउंड में आने...

सैंडिस गेट पर पानी जमने से मॉर्निंग वॉक करने वाले लौटे
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरWed, 12 Aug 2020 08:53 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार अल सुबह हुई बारिश में सैंडिस कंपाउंट के गेट के पास ड्रेनेज सिस्टम की पोल खुल गयी। सुबह बारिश के बाद मॉर्निंग वॉक करने वाले, खेलने वाले और स्वतंत्रता दिवस की परेड के लिए सैंडिस कंपाउंड में आने वालों जवानों को खूब परेशानी हुई। पुलिस लाइन की ओर मुख्य सड़क से सैंडिस कम्पाउंड की ओर जानेवाली सड़क पर पानी लग गया था। इसके कारण सैंडिस कंपाउंड में जानेवाले लोगों को काफी परेशानी हुई।

टहलने आनेवाले कई बुजुर्ग लोग तो वापस चले गए। अभी सैंडिस कंपाउंड में स्मार्ट सिटी के तहत काम भी चल रहा है। फिर भी गेट पास पानी जम रहा है। लोगों का कहना था स्मार्ट सिटी में सर्किट हाउस व एसएसपी आवास के पास यह हाल है तो अन्य जगहों की बात ही छोड़ दी जाये। टहलने आये इस निजी कंपनी में काम करने वाले मनोज शर्मा ने कहा कि स्मार्ट सिटी की घोषणा हुए इतने साल हो गए लेकिन अब भी मुख्य शहर में भी ये लोग ड्रेनेज सिस्टम सही नहीं कर पाये हैं।

वहां प्रैक्टिस करने आये कुछ खिलाड़ी और छात्रों ने कहा कि 15 अगस्त आया तब जाकर स्टेज के पास से मिट्टी और बालू हटाया जा रहा है। इतने दिनों से खिलाड़ियों को परेशानी थी तो इसकी किसी को फिक्र नहीं थी। छात्रों ने कहा कि हमलोग ज्यादा नहीं बोल सकते थे नहीं तो कहीं हमलोगों को प्रैक्टिस भी करने से मना ना कर दिया जाय। सभी ने कहा कि शहर के इस मैदान और आने-जाने की सड़क व्यवस्था को दुरुस्त रखना चाहिये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें