DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नशे में उत्पात मचा रहे वकील समेत 10 से ज्यादा लोग गिरफ्तार

होली के दौरान पुलिस और उत्पाद विभाग ने वकील समेत 10 से ज्यादा शराबियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराबियों को कोर्ट पेशी के बाद जेल भेज दिया गया। इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

तिलकामांझी थाना क्षेत्र के जवारीपुर मोहल्ले में शुक्रवार को शराब की नशे में दो पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव की घटना घटी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को खदेड़ दिया।

उसके बाद शराबियों की तलाशी ली गई। इस दौरान रामकृष्ण पथ से वकील अनिल कुमार, जवारीपुर से शशि यादव और सिंकदर यादव को गिरफ्तार किया गया। थाना प्रभारी संजय कुमार सत्यार्थी ने कहा कि मारपीट में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। वकील साहब बेवजह आकर उलझ गए और पुलिस को ही खरी-खोटी सुनाने लगे। उन्हें थाने पर लाकर जांच की गई तो वह शराब के नशे में थे।

वहीं कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार दोपहर वेराइटी चौक के पास शराब पीकर हंगामा कर रहे मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के काजीचक मोहल्ले के गौरव कुमार उर्फ बिट्टू को गिरफ्तार किया। उत्पाद विभाग ने आदमपुर थाने के जोगसर से कारू हरि, अजय हरि, दीपनगर से गोपाल राय, परबत्ती से सदानंद मंडल, प्रिंस कुमार और बड़ी पोस्ट ऑफिस कंपाउंड के आनंद प्रियदर्शी को गिरफ्तार किया।

वहीं परबत्ती में दो गुटों में मारपीट के बाद एक पक्ष ने गोली चलाने का आरोप लगाया। दासो मंडल ने लालो मंडल के लोगों पर गोली चलाने का आरोप लगाया। हालांकि किसी भी पक्ष ने घटना की लिखित शिकायत थाने में नहीं दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: More than 10 people including advocate drug addict arrested