ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरदेखिए, CCTV फुटेज में कैद मोबाइल चोरी करने वाला शातिर कैसे आया गिरफ्त में?

देखिए, CCTV फुटेज में कैद मोबाइल चोरी करने वाला शातिर कैसे आया गिरफ्त में?

दुकान में देखने के बहाने मोबाइल देखने आया शातिर मालिक और स्टाफ को बिजी देख, मोबाइल ले उड़ा। हालांकि दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई शातिर की सारी करतूत। इसी के सहारे मोबाइल दुकानदार ने...

देखिए, CCTV फुटेज में कैद मोबाइल चोरी करने वाला शातिर कैसे आया गिरफ्त में?
पुर्णिया, कार्यालय संवाददाताThu, 28 Jun 2018 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

दुकान में देखने के बहाने मोबाइल देखने आया शातिर मालिक और स्टाफ को बिजी देख, मोबाइल ले उड़ा। हालांकि दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई शातिर की सारी करतूत। इसी के सहारे मोबाइल दुकानदार ने  मोबाइल चोर को पकड़ा। 

ये वारदात पूर्णिया शहर के भट्टा बाजार स्थित कालीबाड़ी चौक पर स्थित मोबाइल दुकान में घटी थी। गुरुवार की दोपहर मोबाइल दुकानदार ने मोबाइल चोर को पकड़ा और उसकी जमकर जमकर पिटाई के बाद सहायक खजांची थाने की पुलिस को सौंप दिया। 

घटना के संबंध में मोबाइल दुकानदार सौरभ सिंह ने बताया कि दो दिन पूर्व मेरे दुकान से जे सिक्स मॉडल के एंड्राइड मोबाइल की चोरी हुई थी। दुकान के सीसीटीवी में जब देखा गया तो उसमें चोर के द्वारा काउंटर से मोबाइल की चोरी करते हुए देखा गया। दुकानदार ने बताया कि मोबाइल चोरी की जानकारी मिलते ही मोबाइल कंपनी से बात करके उस मॉडल के मोबाइल पर लगातार नजर रखी जा रही थी। इस बीच मोबाइल में जियो कंपनी का सिम डाला गया। उस सिम नंबर पर कॉल करके मोबाइल वापस करने के लिए कहा गया। लेकिन उसने मोबाइल नहीं दिया। फोन आने के बाद वह मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया।

गुरुवार की दोपहर में रानीगंज निवासी राजेश कुमार राय का पुत्र सोनू कुमार मोबाइल दुकान पर पहुंचकर मोबाइल रिटर्न करने की बात कही। दुकानदार ने मोबाइल को देखते ही जांच के बाद उसकी पहचान की और पहचान होते ही चोर को मोबाइल के साथ पकड़कर दुकान में बैठा लिया। इसके बाद आसपास के लोगों ने चोर की जमकर धुनाई कर दी। वही उस युवक के द्वारा परिजनों का मोबाइल नम्बर भी दिया गया। लेकिन जब नंबर की जांच की गयी तो वो नेवालाल चौक का निकला। वहीं युवक ने स्थानीय लोगों और थाने की पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूला। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें