Mobile can open the secret of double murder - मोबाइल खोल सकता है दोहरे हत्या का राज DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोबाइल खोल सकता है दोहरे हत्या का राज

रत्तीपुर-बैरिया पंचायत में शुक्रवार देर रात हुई दो हत्याओं से नाथनगर दियारा में दहशत का माहौल है। पुलिस इस सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड की वजह से तहकीकात में जुटी है। अनुसंधान के लिए श्रीरामपुर के मृतक सुमन यादव और रत्तीपुर के जुल्मी मंडल के मोबाइल नंबर की जांच कर रही है। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि हत्या की रात दोनों के नंबर पर किसने फोन किए थे। मोबाइल नंबर का पिछले एक दिसंबर से सीडीआर निकाला जा सकता है। पुलिस को भरोसा है कि मोबाइल में आए काल्स की जांच कर हत्या में शामिल अपराधियों को पकड़ सकती है।

दो हत्याओं में छह आरोपियों पर प्राथमिकी

परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने श्रीरामपुर व रत्तीपुर में हुई हत्याओं को लेकर छह लोगों को आरोपी बनाया है। सुमन के भाई किशोर यादव के बयान पर छांगुरी यादव और टेटे यादव को आरोपी बनाया गया है। किशोर ने अपने बयान में कहा कि सुमन की गांजे के अवैध कारोबार में टेटे यादव व छंगुरी यादव से प्रतिद्वंद्विता थी।

वहीं रत्तीपुर के जुल्मी के पत्नी माधुरी देवी ने नरेश मंडल, मीणा देवी, अनिल मंडल, घनश्याम मंडल को हत्या का आरोपी बनाया है। माधुरी का कहना है कि उक्त इन चारों आरोपियों की जुल्मी की जमीन पर बुरी नजर थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

घटनास्थल पर गिरे आधार कार्ड की हो रही तलाश

श्रीरामपुर के सुमन यादव के हत्याकांड में गायब आधार कार्ड घटना की गुत्थी सुलझा सकता है। जिस जगह पर सुमन की हत्या की गई थी वहां एक आधार कार्ड गिरा था। यह आधार कार्ड हत्यारों में से किसी एक का बताया जा रहा है। लेकिन यह आधार कार्ड घटनास्थल से गायब हो गया। पुलिस शव के पास गिरे आधार कार्ड को जनप्रतिनिधियों के माध्यम से ढूंढवा रही है।

सुमन की हत्या पर ग्रामीणों ने साधी चुप्पी

रविवार जब हिन्दुस्तान की टीम श्रीरामपुर गांव पहुंची तो गांव के सभी ग्रामीणों ने सुमन की हत्या के कारण पूछे पर चुप्पी साध ली। पत्नी गुड़िया देवी आने तीनों बच्चों को लेकर वापस शाहकुंड के मकंदपुर गांव चली गयी है। घर में कोई नहीं था। घर के पड़ोसियों से पूछने पर उन्होंने बताया कि सुमन एक सामाजिक युवक था। वह सबकी सहायता में आगे रहता था। गौरतलब है कि बीते शुक्रवार देर रात को श्रीरामपुर गांव के सुमन यादव की अपराधियों ने लोहे की रोड से कूचकर हत्या कर दी गयी थी। सूत्रों के मुताबिक वह गांजा व कोरेक्स के कारोबार से जुड़ा था। वहीं रत्तीपुर बैरिया पंचायत के रत्तीपुर गांव में पेशे से डांसर जुल्मी मंडल की अपराधियों ने गोली मार कर कर दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mobile can open the secret of double murder