DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जाम के समाधान के लिए आयुक्त ने बुलायी बैठक

जीरोमाइल से सबौर के बीच टूटी सड़क और जाम की बढ़ रही समस्या से निपटने के लिए आयुक्त ने सोमवार को बैठक बुलायी है। बैठक में एनएच के नेशनल हाइवे के कार्यपालक अभियंता को कार्ययोजना बनाकर लाने का निर्देश दिया गया है।

आयुक्त राजेश कुमार ने बताया कि जाम की समस्या गंभीर है। इसका समाधान जल्द किया जाएगा। सोमवार को बैठक बुलायी गयी है। बैठक में डीआईजी, डीएम, एसएसपी सहित अन्य अधिकारी शामिल होंगे। इंजीनियर के कार्ययोजना पर विचार किया जाएगा। एनएच मरम्मत के लिए इंजीनियर से समय सीमा की जानकारी ली जाएगी। मरम्मत के लिए आवागमन को रोका जा सकता है। बैठक के बाद ही तय होगा कि कितने दिनों तक ब्लॉक दिया जाएगा। जरूरत पड़ने पर स्कूलों को भी बंद किया जा सकता है। मरम्मत और उस दौरान ट्रैफिक को लेकर बैठक में विचार-विमर्श किया जाएगा। जाम के चलते लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

भैना पुल की मरम्मत होगी: डीएम

डीएम प्रणव कुमार ने बताया कि कहलगांव के पास भैना पुल पर पानी चढ़ने की जानकारी मिली है। वहां ब्लॉक लेकर मरम्मत करायी जाएगी। इंजीनियर से इस संबंध में जानकारी ली जा रही है। डीएम ने बताया कि एनएच की मरम्मत के लिए इंजीनियर ने एक सप्ताह का समय मांगा है। काम में तेजी लाने का निर्देश दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Meeting convened today to resolve the jam