ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरमायागंज अस्पताल: सुरक्षाकर्मियों ने की दो घंटे हड़ताल

मायागंज अस्पताल: सुरक्षाकर्मियों ने की दो घंटे हड़ताल

वेतन वृद्धि की मांग को लेकर गुरुवार की सुबह दो घंटे तक मायागंज अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने हड़ताल की। इससे मरीजों को थोड़ी परेशानी हुई। रोकटोक न होने के कारण वार्डों में मरीजों के परिजनों की संख्या...

मायागंज अस्पताल: सुरक्षाकर्मियों ने की दो घंटे हड़ताल
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरThu, 19 Dec 2019 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

वेतन वृद्धि की मांग को लेकर गुरुवार की सुबह दो घंटे तक मायागंज अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने हड़ताल की। इससे मरीजों को थोड़ी परेशानी हुई। रोकटोक न होने के कारण वार्डों में मरीजों के परिजनों की संख्या बढ़ गई थी। इससे डॉक्टरों को राउंड लेने में असुविधा का सामना करना पड़ा।

एसआईएस के निदेशक को सुरक्षाकर्मियों ने मांगपत्र भेजा है। हड़ताल की सूचना मिलते ही मौके पर एसआईएस कंपनी के सुपरवाइजर पहुंचे और उनकी मांगों को निदेशक तक पहुंचाने का आश्वासन देकर हड़ताल समाप्त कराया। सुरक्षाकर्मियों का कहना था कि उन्हें वेतन मद में सरकार की ओर से 18 हजार से 20 हजार रुपये दिया जाता है लेकिन उन्हें हर माह 10 से 11 हजार रुपये ही मिलता है। नियमत: हर छह माह में वेतन का रीविजन और गार्डों को नया ड्रेस मिलना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं होता है। इसको लेकर एसआईएस के निदेशक को लिखित पत्र दिया है। यदि मांगें नहीं मानी जाएंगी तो इस बार हड़ताल आरपार की होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें