ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबैंक कर्मी से लूटपाट मामले में मास्टरमाइंड को भेजा जेल

बैंक कर्मी से लूटपाट मामले में मास्टरमाइंड को भेजा जेल

मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के बड़ी दिग्घी गांव के मुख्य सड़क स्थित फुलवारी के पास तीन हथियार बंद बदमाशों द्वारा बंधन बैंककर्मी एकचारी दियारा निवासी अमर कुमार से लूटपाट हुई थी। मामले में गिरफ्तार...

बैंक कर्मी से लूटपाट मामले में मास्टरमाइंड को भेजा जेल
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरThu, 17 Oct 2019 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के बड़ी दिग्घी गांव के मुख्य सड़क स्थित फुलवारी के पास तीन हथियार बंद बदमाशों द्वारा बंधन बैंककर्मी एकचारी दियारा निवासी अमर कुमार से लूटपाट हुई थी। मामले में गिरफ्तार मास्टरमाइंड लालजी यादव को पुलिस ने गुरुवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

इधर लूटकांड में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी अब भी पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है। हालांकि पुलिस जल्द लूटकांड में शामिल अन्य तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रही है। साथ ही पुलिस हिरासत में लिए गए दो संदिग्ध युवक दीपक कुमार और अर्जुन कुमार से लगातार पूछताछ कर रही है।

मामले में मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि लूटकांड में शामिल अन्य आरोपियों को भी चिह्नित कर लिया गया है, उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया हिरासत में मौजूद दो संदिग्ध युवकों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है। यदि  उनकी भी भूमिका सामने आई तो उनपर भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें