Masked miscreants attacked petrol pump in Madhepura and robbed six and half lakh rupees - मधेपुरा में नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर धावा बोल साढ़े छह लाख रुपये लूटे-CCTV VIDEO DA Image
8 दिसंबर, 2019|3:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मधेपुरा में नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर धावा बोल साढ़े छह लाख रुपये लूटे-CCTV VIDEO

masked miscreants attacked petrol pump in madhepura and robbed six and half lakh rupees

1 / 2मधेपुरा में पेट्रोलपंप पर लूट की घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद।

masked miscreants attacked petrol pump in madhepura and robbed six and half lakh rupees

2 / 2मधेपुरा में पेट्रोलपंप पर हुई डकैती के बाद छानबीन करती पुलिस।

PreviousNext

मधेपुरा के गणेश स्थान पास स्थित पेट्रोल पंप पर हथियारों से लैस नकाबपोश पांच बदमाशों ने धावा बोला और कर्मचारियों से मारपीट कर पंप से छह लाख 40 हजार लूट लिये।

सभी नकाबपोश अपराधी पूरब की ओर से चहारदीवारी कूदकर पंप पर पहुंचे थे। पार्वती रामचंद्र पेट्रोल पंप के प्रोपराइटर पूनम सिंह ने बताया कि अपराधी चार से पांच की संख्या में रायफल, पिस्टल और लाठी से लैस होकर पहुंचे और सबसे पहले नोजलमैन साहूगढ़ निवासी दिनेश यादव के साथ मारपीट की। उसके पास मौजूद 40 हजार रुपये लूट लिये। इसके बाद अंदर कैश काउंटर पर घुसे। बदमाशों को देखकर मैनेजर धर्मेंद्र कुमार स्टाफ रूम में भाग गया। कमरे को बंद कर वहां से फोन कर प्रोपराइटर को सूचना दी। बदमाशों ने कैश काउंटर को तोड़कर छह लाख रुपये लूट लिये। 

प्रोपराइटर ने बताया कि धर्मेन्द्र के मुताबिक एक और नोजलमैन सहरसा जिले का पस्तपार निवासी तौसीब भी था। सभी बदमाश 20 से 25 साल के थे। प्रोपराइटर की सूचना पर सदर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। प्रोपराइटर के मुताबिक एसपी को भी सूचना दी गई है।

सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद
पेट्रोल पंप पर हुई लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों के गिरफ्त में आने की संभावना है। एनएच 107 मधेपुरा- सहरसा अतिव्यस्त रोड के निकट हुई इस घटना से दहशत की स्थिति है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Masked miscreants attacked petrol pump in Madhepura and robbed six and half lakh rupees