ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरनकाबपोश बदमाशों ने पान मसाला व्यवसायी के घर घुसकर 10 लाख की डकैती डाली

नकाबपोश बदमाशों ने पान मसाला व्यवसायी के घर घुसकर 10 लाख की डकैती डाली

लखीसराय के नया बाजार स्थित रेलवे पुल के समीप रविवार की रात पान मसाला व्यवसायी के घर घुसकर नकाबपोश बदमाशों जमकर लूटपाट मचाई। इस दौरान बदमाशों ने पांच लाख रूपए नकद सहित 10 लाख के मूल्य की संपत्ति डकैती...

नकाबपोश बदमाशों ने पान मसाला व्यवसायी के घर घुसकर 10 लाख की डकैती डाली
लखीसराय। निज संवाददाताMon, 20 Aug 2018 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

लखीसराय के नया बाजार स्थित रेलवे पुल के समीप रविवार की रात पान मसाला व्यवसायी के घर घुसकर नकाबपोश बदमाशों जमकर लूटपाट मचाई। इस दौरान बदमाशों ने पांच लाख रूपए नकद सहित 10 लाख के मूल्य की संपत्ति डकैती कर ली। सूचना मिलने पर जबतक पुलिस पहुंचती, बदमाश चंपत हो चुके थे। सुबह मुंगेर से पहुंची डॉग स्क्वायड की टीम ने छानबीन की, लेकिन कुछ खास सुराग हाथ नहीं लगा। फिलहाल कबैया थाना में मामला दर्ज कर पुलिस तफ्तीश में जुटी है। 

रविवार देर रात एक बजे छह-सात बदमाश व्यवसायी के घर पूर्व दिशा से एक छोटी  खिड़की को तोड़कर पिछले दरवाजे से अंदर घुसे थे। बदमाशों ने उन्होंने पहले  व्यवसायी विजय मोदी, उनकी पत्नी व दो बेटियों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया। चारों का हाथ-पैर बांधने के साथ मुंह में कपड़ा ठूस दिया और 40 मिनट तक लूटपाट की। 

बदमाश घरों में रखे पांच लाख के सोने के जेवरात के अलावा पांच लाख रुपये नकद लूट कर चलते बने।  डकैती के दौरान बदमाश दो एंड़ायड मोबाइल सहित तीन मोबाइल, गुटखा, पान मसाला व अन्य सामान भी ले गए। 

लखीसराय के एसपी कार्तिकेय के शर्मा ने बताया कि पीड़ित व्यवसायी के दुकान-मकान की जांच की गई है। डॉग स्क्वायड से भी छानबीन कराई गई थी। घटना के पीछे जो भी होंगे, उनकी जल्द गिरफ्तारी होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें