ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरVIDEO: मंदार महोत्सव में बांका के डीएम ने गाया देशभक्ति गीत तो झूमे श्रोता

VIDEO: मंदार महोत्सव में बांका के डीएम ने गाया देशभक्ति गीत तो झूमे श्रोता

मंदार महोत्सव के दौरान लोगों ने सांस्कृतिक मंच पर बांका के डीएम कुंदन कुमार का एक अलग ही रूप देखा। दरअसल डीएम ने फिल्म 'कर्मा' का प्रसिद्ध देशभक्ति गीत.... 'दिल दिया है, जान भी देंगे, ए...

VIDEO: मंदार महोत्सव में बांका के डीएम ने गाया देशभक्ति गीत तो झूमे श्रोता
बांका। कार्यालय संवाददाताTue, 16 Jan 2018 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

मंदार महोत्सव के दौरान लोगों ने सांस्कृतिक मंच पर बांका के डीएम कुंदन कुमार का एक अलग ही रूप देखा। दरअसल डीएम ने फिल्म 'कर्मा' का प्रसिद्ध देशभक्ति गीत.... 'दिल दिया है, जान भी देंगे, ए वतन तेरे लिए' जैसे ही गाया पूरा का पूरा पंडाल तालियां की गड़गड़ाहत से गूंज उठा।

डीएम के रूप में कुंदन कुमार का कार्य तो बांका के लोगों ने देखा था लेकिन यह नया रूप एक बेहतर सिंगर के रूप में देख कर लोग हतप्रभ रह गए। 

मंदार महोत्सव के दौरान लोगों को डीएम का ये रूप बॉलीवुड गायिका पूर्णिमा श्रेष्ठ की वह से देखने को मिला। सांस्कृतिक मंच पर गायिका पूर्णिमा श्रेष्ठ की गीतों में पूरा महफिल डूबा हुआ था। ठीक उसी वक्त पूर्णिमा ने बांका के डीएम कुंदन कुमार से मंच पर आकर गाना गाने का आग्रह कर दिया।

डीएम कुंदन कुमार भी बड़े जोश से मंच पर पहुंचे और माइक को थाम लिया। उनके माइक थामते ही लोगों ने तालियां बजानी शुरू कर दी। और जैसे ही डीएम ने गाना गाया पूरा का पूरा पंडाल मंत्रमुग्ध हो उनके सम्मान में एक बार फिर जोरदार तालियां के साथ उनका उत्साह बढ़ाया। डीएम के रूप में कुंदन कुमार का कार्य तो बांका के लोगों ने देखा था लेकिन यह नया रूप एक बेहतर सिंगर के रूप में देख कर लोग हतप्रभ रह गए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें