madhepura: weapons and cash recover in vehicle and 4 criminals arrested - VIDEO: मधेपुरा में पुलिस ने हथियार के साथ गाड़ी पर सवार चार बदमाशों को दबोचा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: मधेपुरा में पुलिस ने हथियार के साथ गाड़ी पर सवार चार बदमाशों को दबोचा

madhepura  police arrested four criminals with arms and  cash in fulaut

मधेपुरा जिले के आलमनगर में बोलेरो गाड़ी पर सवार चार बदमाशों को पुलिस ने हथियार और गोली के साथ दबोचा। एसडीपीओ ने सुपर विजन के लिए चौसा से फुलौत की ओर आने के दौरान गाड़ी की चेकिंग के दौरान यह गिरफ्तारी की।

एसडीपीओ सीपी यादव ने बताया कि अपने बॉडीगार्ड सुमेंद्र पासवान और चालक के साथ फुलौत-चौसा रोड में फुलौत से करीब डेढ़ किलोमीटर पहले बंध कट्टा पुलिया पर संदिग्ध हालात में कांवरिया भेष में बैठे दो युवकों की तलाशी ले रहे थे। इसी दौरान चौसा से फुलौत की ओर एक फोर ह्वीलर गाड़ी आ रही थी। उसे रोककर तलाशी ली तो इस दौरान सीट के नीचे एक देशी राइफल और दो गोली मिली। गाड़ी पर बैठे पवन यादव नामक युवक की कमर से लोडेड एक देशी कट्टा भी बरामद हुआ। तलाशी के दौरान दो मोबाइल, 16 हजार 30 रुपये बरामद हुए। बोलेरो को जप्त कर आलमनगर थाना लाया गया। पूछताछ के बाद एक बदमाश पवन यादव की पहचान नवगछिया नारायणपुर क्षेत्र में आतंक बना नामी अपराधी शबनम यादव का भाई के रूप में हुई वहीं अन्य तीनों बदमाश फुलौत सहायक थाना मुख्यालय का बताया गया।

एसडीपीओ ने बताया कि चारों बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के ख्याल से हथियार गोली लेकर जा रहे थे। बदमाशों से पूछताछ के दौरान पता चला कि वे लोग नवगछिया के रंगरा ओपी अंतर्गत साधपुर टोला के वैशाली यादव से 16 हजार में एक देसी रायफल और 8 हजार में एक देसी कट्टा खरीदकर किसी घटना को अंजाम देने आ रहे थे। पूछताछ के दौरान कोसी क्षेत्र में हथियार और गोली सप्लायर का भी उद्भेदन हुआ।

बदमाशों की निशानदेही पर एसडीपीओ के नेतृत्व में आलमनगर, फुलौत और चौसा पुलिस ने नवगछिया पुलिस की मदद से साधुपुर टोला में छापामारी की। जहां वैशाली यादव के घर से दो देशी कट्टा, 153 राउंड गोलियां, हथियार बिक्री के 1 लाख 9 हजार रुपये और आईटेएल का दो मोबाइल बरामद करते हुए कारोबारी वैशाली यादव को गिरफ्तार किया गया। छापेमारी में बरामद सभी सामानों को नवगछिया पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। वैशाली यादव से पूछताछ के दौरान गोली की खरीद पूर्णिया स्थित कुणाल सिंह के विशाल गन हाउस से खरीदने की बात प्रकाश में आई है। एसडीपीओ ने बताया कि चारों बदमाशों को न्यायिक हिरासत भेजा जाएगा। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:madhepura: weapons and cash recover in vehicle and 4 criminals arrested